राजस्थान / ऑयल से भरी पिकअप में लगी आग, कैबिन से कूदकर चालक ने बचाई जान

Zoom News : Dec 19, 2020, 06:47 PM

जयपुर के बस्सी इलाके में आज दोपहर ऑयल से भरी एक पिकअप में आग लग गई। इस घटना में पिकअप चालक ने अपनी जान कैबिन से कूदकर बचाई। आग लगते ही बाइपास पर संचालित यातायात एक बार तो रूक गया। सूचना पर पहुंची दो दमकल वाहनों की मदद से आग को बुझाया गया।

स्थानीय लोगों के मुताबिक घटना बस्सी में जटवाड़ा के पास जयपुर-आगरा हाइवे पर हुई। ये पिकअप बस्सी से दौसा जा रही थी, जिसमें वाहनों का जला हुआ ऑयल से भरे कंटेनर (ड्रम) रखे थे। लोगों के मुताबिक पिकअप की गति तेज थी, तभी बाइपास पर पिकअप के सामने डिवाडर कूदकर एक गाय आ गया। गाय को बचाने के चक्कर में वाहन चालक ने ब्रेक लगाए। ब्रेक लगाते ही पिकअप में रखे ऑयल से भरे कंटेनरों पलट गए और उनमें से ऑयल गिरकर फैल गया। इस ऑयल में अचानक आग पकड़ ली। इससे पहले पिकअप चालक जगदीश नारायण कुछ समझ पाता आग तेजी से फैल गई। जिसके बाद उसने पिकअप के कैबिन से कूदकर अपनी जान बचाई।

पिकअप में लगी को दमकल की मदद से बुझाते हुए।

उठने लगी ऊंची-ऊंची आग की लपटे
आग के बाद पिकअप चालक वाहन को छोड़कर दूर चला गया और पुलिस को सूचना दी। इस दौरान कुछ ही देर में आग तेजी से फैल गई और पूरी पिकअप धूं-धूं करके जलने लगी। आग की ऊंची-ऊंची लपटे उठते देख कुछ वाहन चालकों ने दूर से ही अपनी गाड़ियां बाइपास पर रोक ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी कुछ समय के लिए यातायात को डायवर्ट करके दूसरी तरह से निकलवाना शुरू कर दिया। वहीं देखते ही देखते आस-पास के गांवों से लोगों की भीड़ भी जुट गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER