Bollywood / जया बच्चन के 'थाली में छेद' वाले बयान पर विवेक अग्निहोत्री ने उसे 'चांदी की थाली' बताया

Zoom News : Sep 15, 2020, 10:45 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन के मुद्दे को बीजेपी सासंद रवि किशन कल लोकसभा में उठाते नजर आए और साथ ही केंद्र सरकार से इसकी कड़ी जांच करने और अपराधी को सजा देंने की बात कही। और रवि किशन के इसी बात पर जया बच्चन ने भी आज अपनी बात रखीं और ऐसे लोगों को थाली में छेद करने की बात कहीं।

समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सदस्य जया बच्चन ने आज मंगलवार सुबह बॉलीवुड सितारों द्वारा देश के लिए अच्छे कदम उठाने और हर समय देश के आर्थिक मदद के लिए अग्रसर रहने के मुद्दों को उठाते हुए सरकार को बॉलीवुड का साथ देने की गुहार की।'

इसके साथ ही जया बच्चन ने रवि किशन का‌ नाम ना लेते हुए उनपर टिप्पणी करते हुए कहा,'कुछ लोग बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश में लगे हैं. कई दिनों से बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है. कुछ लोग ऐसे हैं जो जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. ये गलत बात है।'

जया बच्चन के इसी बयान पर कुछ सेलिब्रिटी जया के बयान का समर्थन कर रहें हैं तो कुछ उनके बयान पर विरोध जता् रहें हैं ।

ऐसे में जया जी के बयान पर विरोध जताते हुए फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर लिखा,' पहली बात, थाली चाँदी की है। दूसरी बात, थाली सिर्फ़ चंद लोगों के पास है । थाली जिनके पास है वो राजा लोग हैं या उनके युवराज। बाक़ी सब रंक। जब रंक के पास थाली ही नहीं तो वो उसमें छेद कैसे करेंगे? अब थाली में छेद नहीं, थाली बदलने का वक्त आया है। इसीलिए इतनी घबराहट, शायद। ' कुछ इस तरह से विवेक ने अपनी बात रखी और समानता की बात कहीं।

वहीं अनुभव सिन्हा, सोनम कपूर और फरहान अख्तर ने ट्वीट कर जया जी का समर्थन किया और उनके द्वारा बॉलीवुड इंडस्ट्री का साथ देने के लिए उनका धन्यवाद किया।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER