जन्मदिन / करिश्मा कपूर के जन्मदिन पर बहन करीना ने कहा, जन्मदिन मुबारक लोलो

Zoom News : Jun 25, 2020, 08:01 PM
News Helpline Mumbai | बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के लिए आज का दिन बहुत ही खास है, क्योंकि आज वो अपना 46वां जन्मदिन मना रही है। आज करिश्मा का जन्मदिन है तो उन्हें फैमिली, दोस्तों और फैंस से ढेरों शुभकामनाएं और बधाइयाँ मिल रहीं हैं। 

ऐसे में करिश्मा की छोटी बहन करीना ने अपनी बहन को स्पेशल तरह से विश कर उनका दिन और भी खास बना दिया। करीना कपूर ने करिश्मा के जन्मदिन के मौके पर अपने इंस्टाग्राम से एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। और एक बहुत प्यारा कैप्शन लिखते हुए बताया कि करिश्मा उनकी दूसरी माँ है। 

वीडियो शेयर करते हुए करीना ने उनके लिए बहुत ही खास मैसेज लिखा है। करीना ने लिखा, "सबसे ज्यादा शुद्ध और कीमती प्यार। मेरी बहन, मेरी दूसरी मां और मेरी बेस्ट फ्रेंड। ये अल्टीमेट दीवा के लिए है। हैप्पी बर्थडे लोलो। काश हमारी मॉर्निंग फोन चैट हमेशा चलती रहे।"

इस वीडियो में दोनों के बचपन की कुछ फोटो और वीडियोज भी हैं जिनमें से एक वीडियो में करिश्मा अपनी नन्हीं सी बहन करीना को खाना खिलाती भी नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वीडियो में करिश्मा के कुछ फिल्मों की भी क्लिप है। हम कह सकते हैं कि इस छोटे से वीडियो में करिश्मा का बचपन से लेकर अबतक का सफर है। 

करिश्मा कपूर को ये वीडियो बेहद पसंद आया और करिश्मा ने करीना के इस पोस्ट को अपने सोशल मीडिया पर रीपोस्ट किया है। करिश्मा ने वीडियो की तारीफ करते हुए लिखा "मुझे यह बहुत पसंद आया।"

बता दें सोनम कपूर ने भी करिश्मा कपूर को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दी है और साथ ही उन्हें अपना इंस्परेशन भी बताया। इसके अलावा सोहा अली खान, रिधिमा कपूर और कई और लोगों ने भी करिश्मा को जन्मदिन की ढेरों विशेज दी है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER