Cricket / निकोलस पूरन र की पिच पर वे गर्लफ्रेंड एलिसा मिगुएल के सामने ‘बोल्ड’, अनोखे अंदाज में किया प्रपोज

Zoom News : Nov 18, 2020, 10:37 PM
Cricket: वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन क्रिकेट के मैदान पर भले ही गेंदबाजों के पसीने छुड़ा देते हैं, लेकिन प्यार की पिच पर वे गर्लफ्रेंड एलिसा मिगुएल के सामने ‘बोल्ड’ हो गए। पूरन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए फैंस को अपनी सगाई की जानकारी दी। निकोलस पूरन लंबे समय से एलिसा मिगुएल के साथ रिलेशनशिप में थे। इस फोटो में वे अपनी गर्लफ्रेंड को अनोखे अंदाज में प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। अब तक हजारों लोग इस फोटो को लाइक कर इस खूबसूरत कपल पर प्यार जता चुके हैं।

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर दी जानकारी

निकोलस पूरन ने मंगलवार को फोटो शेयर किया, जिसमें वे घुटनों पर बैठकर एलिसा को प्रपोज कर रह हैं। जिस जगह पर पूरन ने प्रपोज करने का फैसला किया, वह जगह भी काफी शानदार नजर आ रही है। इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए पूरन ने लिखा, ‘भगवान ने हमें आशीर्वाद दिया है। मुझे ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि एलिसा मिगुएल और मैंने सगाई कर ली है। लव यू मिग्ज। मैंने तुम्हें पा लिया है।'

कई क्रिकेटर्स ने दी बधाई

निकोलस पूरन के सगाई के ऐलान के बाद फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं देना शुरू कर दीं। अर्शदीप सिंह, जेसन होल्डर और कीरोन पोलार्ड समेत कई क्रिकेटरों ने उन्हें बधाई दी है। आईपीएल के 13वें सीजन में पूरन ने किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हुए 14 मैचों में 353 रन बनाए थे। हालांकि पंजाब की टीम प्ले ऑफ में जगह नहीं बना पाई थी। फिलहाल निकोलस पूरन न्यूजीलैंड के दौरे पर हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER