मोबाइल-टेक / OnePlus 9 की लॉन्च से पहले इमेज आई सामने

Zoom News : Jan 27, 2021, 06:09 PM
स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी जल्द ही OnePlus 9 Series Smartphones लॉन्च करने वाली है। वनप्लस की इस फ्लैगशिप सीरीज के मोबाइल्स की स्पेसिफिकेशंस डीटेल समय-समय पर सामने आती रहती हैं, लेकिन अब इस फोन का इंतजार कर रहे लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी ये है कि OnePlus 9 की लाइव इमेज सामने आ गई है, जिसमें इस धांसू मोबाइल के कैमरा सेटअप और डिजाइन के साथ ही खूबियों के बारे में भी पता चल गया है।

3 या 4 मोबाइल हो सकते हैं लॉन्च
बीते दिनों खबर आई थी कि OnePlus 9 series Smartphones में OnePlus 9 के साथ ही OnePlus 9 Pro, OnePlus 9T और OnePlus 9 Lite जैसे मोबाइल लॉन्च होंगे। माना जा रहा है कि मार्च में वनप्लस 9 सीरीज के मोबाइल्स लॉन्च किए जा सकते हैं। फिलहाल OnePlus 9 live image से जो जानकारी सामने आ रही है, उसके मुताबिक इसमें 48-48 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे होंगे। OnePlus 9 को 12GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

कैमरे कमाल के
ITHome पर दिखी OnePlus 9 live image से मिल रही जानकारी के मुताबिक, वनप्लस 9 में होल पंच डिजाइन के साथ कर्व्ड डिस्प्ले और रियर कैमरा सेटअप दिखता है। इसमें रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल है। इसमें laser autofocus मॉड्यूल भी दिखता है। लीक इमेज के मुताबिक, वनप्लस 9 को सिल्वर के साथ ही और भी कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। वनप्लस 9 का बैक और फ्रंट लुक लीक इमेज जैसा ही दिखता है, जिससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वनप्लस 9 कैसा होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER