मोबाइल-टेक / 50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आएगा OnePlus 9 स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले खूबियां लीक

Zoom News : Dec 22, 2020, 10:00 AM
प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वनप्लस का अपकमिंग फ्लैगशिप फोन Oneplus 9 मार्केट में दस्तक देने से पहले ही इंटरनेट पर खबरों में छाया हुआ है। कुछ समय पहले जानकारी मिली थी कि कंपनी अगले साल वनप्लस 9 सीरीज को पेश करने की तैयारी कर रही है। इस सीरीज में OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro के साथ ही OnePlus 9E को भी पेश किया जाएगा। वहीं, Oneplus 9 सीरीज के लॉन्च से पहले OnePlus 9 की स्पेसिफिकेशंस डीटेल लीक हो गई है।

GizmoChina पर पब्लिश SlashLeaks की रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus 9 में वर्टिकल लाइन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, जिसमें प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का होगा और यह f/1.9 अपर्चर के साथ होगा।

स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus 9 5G कथित तौर पर 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR कंटेंट के साथ 6.55-इंच के डिसप्ले को स्पोर्ट करेगा। डिस्प्ले में FHD + (1,080 x 2,400p) रिज़ॉल्यूशन और 20: 9 आस्पेक्ट रेश्यो होने की उम्मीद है। साथ ही फोन में 8GB / 12GB रैम और 256GBGB इंटरनल स्टोरेज के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट होने की संभावना जताई जा रही है। फोन में माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज एक्सपेंडेबिलिटी का सपोर्ट नहीं होगा। डिवाइस एंड्रॉइड 11-आधारित ऑक्सीजनओएस पर काम करेगा और पावर बैकअप के लिए डिवाइस में 4,500mAh की बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकती है।

कैमरा

GizmoChina पर दी गई Slashleaks की रिपोर्ट के अनुसार OnePlus 9 में वर्टिकल लाइन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। इस सेटअप में 50MP के प्राइमरी वाइड-एंगल सेंसर (f / 1.79) दिया जाएगा, जो कि OnePlus 8 / 8T के 48MP से बड़ा है। इसके साथ ही f/1.8 अपर्चर के साथ 20 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और ऑटोफोकस फीचर के साथ तीसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का होगा। इससे पहले खबर सामने आई थी कि वनप्लस 9 सीरीज के कैमरे में Leica का लेंस लगा होगा, जिससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पिक्चर क्वॉलिटी के मामले में वनप्लस 9 सीरीज के स्मार्टफोन्स काफी शानदार होंगे।

वहीं, पिछली रिपोर्टों में बताया गया था कि OnePlus 9 में 48MP ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। हालांकि, वनप्लस 9 कैमरों को लेकर कंपनी की ओर से अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। साथ ही कंपनी ने अभी इस सीरीज को लेकर कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER