ईयरबड्स / OnePlus Buds Z का स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च

Zoom News : Jan 25, 2021, 04:55 PM
वनप्लस ने ग्राहकों के लिए भारतीय बाजार में OnePlus Buds Z Steven Harrington Edition को लॉन्च कर दिया है। इस लिमिटेड एडिशन इयरबड्स को लॉस एंजेलिस बेस्ड आर्टिस्ट और डिजाइनर Steven Harrington के साथ मिलकर तैयार किया गया है। इन्हें टू टोन पर्पल और मिंट कलर ऑप्शन के साथ उतारा गया है। हार्डवेयर की बात करें तो इस लिमिटेड एडिशन का हार्डवेयर रेग्यूलर OnePlus Buds Z truly wireless (TWS) इयरबड्स के समान है।

Price

इस लिमिटेड एडिशन इयरबड्स की भारत में कीमत 3,699 रुपये तय की गई है। बता दें कि कंपनी की आधिकारिक साइट और वनप्लस स्टोर एप पर रेड कैबल क्लब मेंबर्स के लिए यह इ़यरबड्स 26 जनवरी रात 11:59 बजे तक उपलब्ध होंगे। अन्य ग्राहकों के लिए उपलब्धता की बात करें तो 27 जनवरी से वनप्लस की साइट, वनप्लस स्टोर एप के अलावा Amazon, Flipkart और वनप्लस ऑफलाइन स्टोर्स पर इस लिमिटेड एडिशन इयरबड्स की ओपन सेल शुरू होगी।

specifications

जैसे कि हमने आपको बताया कि इस लिमिटेड एडिशन इयरबड्स के स्पेसिफिकेशन वनप्लस बड्स जे़ड के समान हैं तो इसका मतलब यह हुआ कि इस लेटेस्ट बड्स में ग्राहकों को बास बूस्ट टेक्नोलॉजी के साथ 11mm डायनामिक ड्राइवर्स, डॉल्बी एटमॉस साउंड की सुविधा मिलेगी।

इसके अलावा यह लेटेस्ट बड्स स्वेट और वाटर रेसिस्टेंट के लिए IP55 सर्टिफाइड है। इस डिवाइस में ग्राहकों को ब्लूटूथ वर्जन 5, वॉयस पिकअप के लिए एनवायरमेंटल नॉयस रिडक्शन, क्विक पेयर और क्विक स्विच जैसे कमाल के फीचर्स भी मिल जाएंगे। दावा किया गया है कि यह सिंगल चार्ज पर 20 घंटे तक का प्लेबैक टाइम प्रदान करते हैं, इतना ही नहीं 10 मिनट के क्वाड चार्ज पर यह 3 घंटे तक का प्लेबैक टाइम ऑफर करते हैं।

क्या है अंतर
आपके मन में सवाल आ रहा होगा कि स्टैंडर्ड OnePlus Buds Z और इस लिमिटेड एडिशन के बीच अंतर यह है कि इस नए डिवाइस में ग्राहकों को ऑल-न्यू लुक मिलता है। इसके अलावा इयरबड्स पर आपको Steven Harrington द्वारा तैयार डिज़ाइन और कारटून (caricatures) की झलक देखने को मिलेगी।

इसके अलावा आपको आर्टिस्ट द्वारा डेवलप न्यू करेक्टर कूल कैट की भी झलक इयरबड्स पर दिख जाएगी। इयरबड्स के अलावा आपको केस पर भी टो टोन पर्पल और मिंट कलर ऑप्शन्स की झलक मिलेगी जबकि स्टैंडर्ड वनप्लस बड्स जे़ड ग्रे एंड व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER