OnlyFans / OnlyFans ने वेबसाइट से अश्लील सामग्री पर प्रतिबंध लगा दिया

Zoom News : Aug 25, 2021, 05:56 PM

सामग्री सदस्यता सेवा OnlyFans ने वर्तमान में अक्टूबर से अपने मंच पर स्पष्ट यौन सामग्री सामग्री को प्रतिबंधित करने की अपनी योजना शुरू की है। यह प्लेटफॉर्म कई सेक्स वर्कर्स के लिए कमाई का पहला जरिया रहा है, लेकिन मौजूदा बैन उन पर और साथ ही उस कंपनी को भी प्रभावित करने वाला है, जिसने अपने कमर्शियल बिजनेस को एकदम कंटेंट पर खड़ा किया था। जबकि OnlyFans ग्राहकों को नग्न तस्वीरें और वीडियो जमा करने की अनुमति देगा, इसे नियोक्ता के कवरेज के साथ स्थिर रहने की आवश्यकता है।


बैंकिंग सहयोगियों और भुगतान प्रदाताओं के बढ़ते दबाव को निषेध के पीछे प्राथमिक उद्देश्य के रूप में नोट किया गया है। OnlyFans ने कहा कि सामग्री सामग्री की सिफारिशें मंच की लंबी अवधि की स्थिरता को सुनिश्चित करने के लिए अद्यतित थीं, यहां तक ​​​​कि "रचनाकारों और प्रशंसकों के समावेशी नेटवर्क" की मेजबानी करने के लिए दृढ़ता से। फाइनेंशियल टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, OnlyFans के संस्थापक और सीईओ टिम स्टोकली ने कहा कि उनके पास कोई विकल्प नहीं है।


"प्रिय सेक्स वर्कर्स, The OnlyFans नेटवर्क अब वह नहीं हो सकता था जो आजकल आपके बिना दूर है। आपका मार्गदर्शन करने के लिए कवरेज एक्सट्रूड महत्वपूर्ण से स्थिर बैंकिंग और भुगतान सेवाओं में बदल गया। हम आपको समाधान देने के लिए चौबीसों घंटे दौड़ रहे हैं। #SexWorkIsWork, ”OnlyFans ने पिछले हफ्ते ट्वीट किया था।


क्रिएटर्स के अलावा, नियोक्ता, जो कलाकारों के राजस्व से 20 प्रतिशत की कटौती करता है, एक अनिश्चित भाग्य की तलाश कर रहा है क्योंकि स्पष्ट यौन सामग्री ने उन्हें फलने-फूलने में मदद की। सोशल मीडिया ग्राहक दिशानिर्देशों में विस्तार और टंबलर पर इसके प्रभाव का मूल्यांकन कर रहे थे, जिसने 2018 में प्रतिबंधित "वयस्क" पोस्ट के बाद साइट विज़िटर का एक बड़ा हिस्सा खो दिया। नेट साइट विज़िटर के मुताबिक इसी तरह के वेब के मुताबिक, टंबलर में तुरंत 30% की गिरावट देखी गई प्रतिबंध के बाद दौरा

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER