मंनोरजन / पाक एक्ट्रेस सबा कमर ने तोड़ी शादी, बॉयफ्रेंड पर लगे शोषण के आरोप बने वजह?

Zoom News : Apr 02, 2021, 06:18 PM
पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर पिछले कुछ समय से अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्हें अजीम खान नाम के ब्लॉगर ने प्रपोज भी किया था और दोनों शादी के लिए मान गए थे। अब शादी की खबर सुन फैन्स झूम उठते, उससे पहले ही एक्ट्रेस ने बड़ा झटका दे दिया है। उन्होंने बताया कि अब वे अजीम खान से शादी नहीं करने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने लंबी पोस्ट लिख दी है। 

पोस्ट के जरिए सबा ने बताया है कि वे निजी कारणों की वजह से अजीम से शादी नहीं करने जा रही हैं। अब वो कारण क्या हैं, वो साफ हीं हो पाया है लेकिन एक्ट्रेस का दर्द साफ महसूस किया जा सकता है। 

सबा ने लिखा है- मुझे एक जरूरी बात बतानी है। निजी कारणों की वजह से अब मैंने अजीम खान संग ब्रेकअप कर लिया है। अब मैं शादी नहीं करने जा रही हूं। उम्मीद करती हूं कि मेरे फैसले का सम्मान होगा। 

आगे कहा गया है- सच्चाई पता चल जाए तो कभी देर नहीं होती है। मैं ये साफ करना चाहती हूं कि मैं कभी भी अजीम से नहीं मिली थी। हम सिर्फ फोन के जरिए जानते थे। मुश्किल समय है मेरे लिए। गुजर जाएगा।

अब वैसे तो ये फैसला अचानक लिया हुआ लग सकता है, लेकिन असल में इसके पीछे एक बड़ा विवाद माना जा रहा है। कुछ दिन पहले सबा के बॉयफ्रेंड पर एक महिला ने यौन शोषण के आरोप लगा दिए थे।

उन आरोपों से अजीम ने जरूर खुद को दूर करने की कोशिश की है, एक वीडियो शेयर कर अपनी कहानी भी बताई है। लेकिन कहा जा रहा है कि उन्हीं आरोपों के बीच सबा कमर ने ये बड़ा फैसला लिया है।

वैसे हैरानी की बात ये भी रही है कि पहले सबा की तरफ से अजीम को डिफेंड किया गया था। उन्होंने कहा था कि वे उन पर भरोसा करती हैं। लेकिन अब वे शादी नहीं करने जा रही हैं। इस पर अजीम ने बोला है- ये मेरी ही गलती है। लेकिन सबा ने मेरी साइड की स्टोरी नहीं बताई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER