जम्मू एण्ड कश्मीर / पाकिस्तान ने कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में शुरू की भारी गोलाबारी, इंटरनेट सेवा बंद

AMAR UJALA : Apr 10, 2020, 03:31 PM
जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आज यानी कि शुक्रवार को पाकिस्तान ने संघर्षविराम का उल्लंघन किया है। इस दौरान केरन सेक्टर में भारी गोलाबारी की गई। इसका भारतीय सेना माकूल जवाब दे रही है। वहीं उक्त इलाके में इंटरनेट सेवा को तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया गया है।

इससे पहले पाकिस्तानी सेना ने गुरुवार देर शाम कीरनी, कस्बा, शाहपुर, बालाकोट व मेंढर सेक्टर में सेना की चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर भारी गोलीबारी की। इससे नियंत्रण रेखा से सटे क्षेत्रों में दहशत का माहौल बन गया। सेना की तरफ से भी मुंहतोड़ जवाब दिया गया।

शाम करीब 5.45 बजे अचानक पाकिस्तानी सेना ने जिले के शाहपुर, कीरनी एवं कस्बा सेक्टर में सेना की चौकियों के साथ ही नियंत्रण रेखा से सटे रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर भारी गोलाबारी शुरू कर दी। शाम सवा सात बजे बालाकोट व मेंढर सेक्टर में भी गोलाबारी शुरू कर दी। इस पर सेना ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू की।

स्थानीय लोगोें का कहना है कि एक तरफ कोरोना का डर और दूसरी तरफ पाकिस्तानी सेना की नापाक हरकत हमारे लिए परेशानियों का सबब बन कर रह गई है। जब से कोरोना का कहर शुरू हुआ है पाकिस्तानी सेना की गोलाबारी में भी बढ़ोतरी हो गई है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER