Viral Video / पाकिस्तान विधानसभा में चले जमकर लात घूंसे, महिला सदस्यों की जान बचाने के लिए भागना पड़ा, देखे वीडियो

Zoom News : Mar 04, 2021, 10:21 AM
Pak: पड़ोसी देश पाकिस्तान में, इमरान खान की पार्टी के नेता आपस में झगड़ गए। जब सिंध की विधानसभा में सत्र चल रहा था, तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नेताओं ने लात और घूंसे बरसाए। माहौल इतना भयावह हो गया कि महिला नेताओं को वहां से भागना पड़ा। अब सिंध की विधानसभा में इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, सिंध विधानसभा में सीनेट चुनाव के लिए आखिरी दिन मतदान होना था। इस बीच, इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के तीन सदस्यों ने घोषणा की कि वे अपनी मर्जी से मतदान करेंगे। यानी उन्होंने पार्टी की दिशा से बाहर जाकर वोट डालने की बात कही।

बस फिर क्या था, पार्टी के बाकी सदस्य इस मामले पर नाराज हो गए और विधानसभा के भीतर ही बहस शुरू हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि लात और घूंसे तक भी चले।

इस हलचल का एक और वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान की महिला विधायक भी सदन में हलचल के बीच भागती नजर आ रही हैं। पीपीपी नेता शर्मिला फारूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि भले ही इमरान खान की पार्टी को पाकिस्तान के सीनेट चुनावों में ज्यादा सीटें मिली हों, लेकिन इमरान खान की सरकार में कैबिनेट मंत्री अब्दुल हफीज शेख अपनी सीट गंवा रहे हैं। उन्हें पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी ने हराया है, जिसके बाद पाकिस्तान में विपक्ष इमरान सरकार पर हमलावर है।

विपक्ष के इन हमलों का सामना करने के लिए अब इमरान खान को नेशनल असेंबली में विश्वास मत का सामना करना पड़ सकता है। पिछले कुछ दिनों में जिस तरह से पाकिस्तान का विरोध एकजुट हुआ है, वह इमरान सरकार की चिंता बढ़ा सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER