Instagram Followers / पाकिस्तानी एक्ट्रेस Insta पर आलिया-दीपिका के सामने फेल, नहीं आया यकीन?

Zoom News : Jan 11, 2024, 11:00 AM
Instagram Followers: बीते कुछ सालों से भारतीय दर्शकों का पाकिस्तानी ड्रामों और फिल्मों में काफी इंटरेस्ट बढ़ा है. खासतौर पर कोविड के दौरान लोगों ने पाकिस्तानी सीरीज को काफी पसंद किया. यही वजह है कि माहिरा खान, आएजा खान, सजल अली जैसी टॉप पाकिस्तानी एक्ट्रेस का नाम भारतीय फैंस की जुबान पर चढ़ गया. वहीं सोशल मीडिया पर इनकी पॉपुलैरिटी की बात करें तो फिलहाल ये एक्ट्रेस आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण जैसी इंडियन एक्ट्रेस से काफी पीछे हैं.

आलिया को 10-11 मिलियन नहीं 82.2 मिलियन लोग करते हैं फॉलो

सबसे पहले हम आपको बॉलीवुड सेलेब्रिटी आलिया भट्ट के फॉलोअर्स के बारे बता दें. आलिया को दुनियाभर में इंस्टाग्राम पर 82.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. अभी तक आलिया ने इंस्टाग्राम पर कुल 2,024 पोस्ट शेयर की हैं. वहीं आलिया केवल 533 लोगों को ही फॉलो करती है.

दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स

बाजीराव मस्तानी में बाजीराव की मस्तानी बनीं दीपिका को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जाता है. दुनियाभर में दीपिका को इंस्टाग्राम पर 78.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. दीपिका के इंस्टा पर 513 पोस्ट हैं और बॉलीवुड की मस्तानी केवल 186 लोगों को ही फॉलो करती है.

Alia And Deepika Instagram Followers


पाकिस्तान की Ayeza Khan और Aiman Khan

Ayeza Khan पड़ोसी मुल्क की एक्ट्रेस और मॉडल दोनों है. आएजा खान के इंस्टाग्राम पर 13.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. आयजा खान के इंस्टाग्राम पर कुल 573 पोस्ट हैं और एक्ट्रेस 393 लोगों को फॉलो करती है.

वहीं Aiman Khan के फॉलोअर्स की बात करें तो Aiman को 11.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टा पर कुल 1,891 पोस्ट शेयर की हुई हैं, एक्ट्रेस की फॉलोइंग लिस्ट में 425 लोग शामिल हैं.

Ayeza Khan And Aiman Khan Instagram Followers


भारत: बॉलीवुड एक्ट्रेस के इंस्टा फॉलोअर्स

एश्वर्या राय बच्चन के इंस्टाग्राम पर 13.5 मिलियन, श्रद्धा कपूर को इंस्टा पर 85.6 मिलियन, करीना कपूर खान को 11.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर 67 मिलियन, परणिती चोपड़ा को 44.2 मिलियन और प्रियंका चोपड़ा को दुनियाभर में 90.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

पाकिस्तान की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एक्ट्रेसस

एक्ट्रेस Sarah Khan को इंस्टाग्राम पर 11.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. Mahira Khan को इंस्टा पर 10.8 मिलियन, Hania Aamir को 11.6 मिलियन, Iqra Aziz को 10.6 मिलियन, और Sajal Ali को 10.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

अगर केवल एक्ट्रेसेस की बात की जाए तो इंस्टाग्राम पर पाकिस्तानी सेलेब्रिटी की तुलना में भारत की एक्ट्रेसेस का राज चलता है. पाकिस्तान की एक्ट्रेसेस में शायद ही कोई एक्ट्रेस हो जिसके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स 20 मिलियन के पार हों.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER