मनोरंजन / Corona के बीच काम पर लौटीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान, Photo शेयर कर बताया कैसा रहा एक्सपीरियंस

Zoom News : Jul 17, 2020, 09:49 PM

मुंबईः कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इन दिनों इन दिनों पूरा मनोरंजन जगत ठप पड़ा है. सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री बीते कुछ समय से ठप पड़ी थी, लेकिन बीते कुछ दिनों में हर तरफ काम दोबारा शुरू हो गया है. ऐसे में सभी स्टार्स काम पर वापसी कर रहे हैं. इस बीच कई इंडियन स्टार्स ने कोरोना के बीच काम पर लौटने का एक्सपीरियंस शेयर किया और बताया कि कैसे पूरी सुरक्षा के बीच वह इन दिनों शूटिंग कर रहे हैं. कई महीनों के लॉकडाउन के बाद सेनेटाइजेशन से लेकर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए शूटिंग शुरू कर दी गई है. ऐसे में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने भी कोरोना के बीच काम पर लौटने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है.


एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपनी वैनिटी वैन के सामने खड़ी दिखाई दे रही हैं. माहिरा ने अपने ऊपर एक पर्चा भी चिपका रखा है, जिसमें लिखा है- 'माहिरा खान की वैनिटी वैन. प्रतिबंधित क्षेत्र, सिर्फ अधिकृत व्यक्ति प्रवेश करें.' फोटो शेयर करते हुए माहिरा खान ने कैप्शन में लिखा है- 'इतने लंबे समय बाद काम पर वापस लौटना किसी सपने जैसा लग रहा है. लेकिन, कैमरे के सामने काम करने का जो मजा है, भले ही थोड़े समय के लिए, मुझे बहुत सुकून मिल रहा है. मेरे अंदर की सबसे गले मिलने वाली लड़की को ये न्यू नॉर्मल बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा है.'



बता दें माहिरा खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में माहिरा खान ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया था कि वह सलीम करीम (Salim Karim) को डेट कर रही हैं. बीते लंबे समय से माहिरा खान के सलीम करीम को डेट करने के खबरें सामने आ रही हैं. ऐसे में पाकिस्तान के फेमस फैशन डिजाइनर हसन शहरयार सायीन से इंस्टाग्राम लाइव के दौरान जब माहिरा खान के सामने सलीम करीम का नाम लिया तो वह हंसने लगीं. जिसके बाद एंकर ने कहा कि, आपको अब मोहब्बत हो गई है और उनका नाम सलीम है.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER