विश्व / पाकिस्तानी बच्चे ने दिखाया इमरान खान को आईना, बोला- भारत के खिलाफ नहीं जाएगा कोई भी देश

AMAR UJALA : Sep 02, 2019, 10:06 PM
पाकिस्तान के सियालकोट के रहने वाले एक लड़के ने पाक के मौजूदा हालात को लेकर इमरान खान को आईना दिखाया है। एक पाकिस्तानी पत्रकार से बात करते हुए उसने कहा कि जब तक पाकिस्तान आर्थिक रूप से भारत को नहीं हरा देता तब तक कश्मीर का मामला हल नहीं हो सकता। उसने कहा कि दुनिया भारत को नाराज करके पाकिस्तान का साथ नहीं दे सकती। 

युवा लड़के ने कहा कि हमें अपनी अर्थव्यवस्था को मजबूत करना होगा जिससे हमारे कश्मीर और बलूचिस्तान समेत सभी मुद्दे हल हो जाएंगे। अगर हम अपनी अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के बाद दुनिया के सामने कश्मीर मुद्दे को रखते हैं तो हमारी बात के अलग मायने होंगे। लोग हमारी बात सुनेंगे। 

पाकिस्तानी लड़के ने आगे कहा कि अगर पाक को यूएन में अपनी बात रखनी है तो उसे वहां हाई स्टेटस हासिल करना होगा। उसने आगे कहा कि ये जंगों का नहीं आर्थिक बढ़ोतरी का दौर है। यहां पर जंगे हथियारों से नहीं आर्थिक स्थिति से लड़ी जाती है। इसी लिए पाक को पहले अपने आर्थिक हालात सही करने होंगे।

इमरान खान के बारे में पूछे जाने पर उसने कहा कि वह एक अच्छे नेता हैं लेकिन उनको ये नहीं पता है कि पाक की बुनियादी प्रॉब्लम क्या है? आज दुनिया मोदी के हाथों मजबूर है क्योंकि अगर वो मोदी के खिलाफ जाते हैं तो वो उन्हें ब्लैक आउट कर देंगे। उनका ट्रेड घाटे में चला जाएगा। उनका स्टॉक मार्केट गिर जाएगा। इसीलिए यूएई भी मजबूर है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER