श्रमिकों के चेहरे पर खुशी / एमपी के श्रमिकों के चेहरे पर पाली में लौटी खुशी, सुकरलाई का जताया आभार

Zoom News : Jun 02, 2020, 07:16 PM
पाली। पाली शहर के भांगेसर रोड़ पर निर्माणाधीन प्रधानमंत्री आवास योजना के फ्लैट के कार्य मे लगे श्रमिक अपने घर मध्यप्रदेश राज्य मे जाना चाहते थे, लेकिन लम्बे समय से उनकी सुनवाई नहीं हुई। इसकी सूचना जब कांग्रेस नेता महावीरसिंह राजपुरोहित सुकरलाई को मिली तो उन्होंने मौके पर पहुंच उनकी समस्या को सुना, सभी श्रमिकों ने अपने गृह राज्य जाने के लिए व्यवस्था करने का आग्रह किया जिस पर उन्होंने जिला प्रशासन से बात कर श्रमिकों के मध्यप्रदेश जाने के लिए राजस्थान सरकार की और से बस की व्यवस्था करवाई। सोमवार सुबह कांग्रेस नेता महावीरसिंह राजपुरोहित सुकरलाई प्रशासन की और से उपलब्ध कराई बस लेकर पहुंचे और श्रमिकों को भोजन के पैकेट, मिनरल वाटर, ज्यूस की बोतलें देकर बस बैठाकर रवाना किया। इस दौरान कांग्रेस सेवादल जिलाध्यक्ष मोहन हटेला, पूर्व शहर अध्यक्ष प्रकाश साँखला, जिला महासचिव जीवराज बोराणा, प्रदेश आई टी सेल सदस्य आमीन अली रंगरेज़, पार्षद प्रत्याशी भागीरथसिंह राजपुरोहित, असलम पठान मौजूद रहे।

सीएम गहलोत और कांग्रेस नेता सुकरलाई का आभार जताया

अपने घर जाने के लिए श्रमिकों ने कई बार रजिस्ट्रेशन कराए, कई लोगों से सम्पर्क भी किया। परन्तु सुनवाई नहीं हुई। महावीरसिंह सुकरलाई ने उनसे मुलाकात कर सुबह बस की व्यवस्था करने और उन्हें घर जाने के लिए तैयार रहने को कहा तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

आज सुबह सुकरलाई अपने साथियों के साथ यहां पहुंचे। बस में बैठने से पहले सभी श्रमिको को भोजन के पैकेट, मिनरल वाटर की बोतल और ज्यूस की बोतल दी और उसके बाद बस को रवाना किया। इस पर सभी के चेहरों पर सुकून के भाव दिखे, महिलाएं और बच्चे बहुत ही ज्यादा खुश दिखे। सभी श्रमिकों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस नेता महावीरसिंह राजपुरोहित सुकरलाई का आभार जताया। सुकरलाई ने बस की व्यवस्था करने पर जिला प्रशासन का एवम भोजन के पैकेट भिजवाने पर रामदेव सेवा समिति और उसके संयोजक बाबूसिंह राजपुरोहित का भी धन्यवाद ज्ञापित किया।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER