Viral News / 12 दिनों में अपने पूर्व पति से तलाक लेने के बाद, की पामेला एंडरसन ने बॉडीगार्ड से छठी शादी

Zoom News : Jan 28, 2021, 05:59 PM
नई दिल्ली: 'बेवॉच' स्टार पामेला एंडरसन, जो सिर्फ 12 दिनों में पूर्व पति जॉन पीटर्स से अलग हो गईं, ने हाल ही में क्रिसमस के दिन फिर से शादी कर ली। इस बार पामेला ने अपने अंगरक्षक डैन हैहर्स्ट से शादी की, जिनसे उन्हें कोरोनोवायरस लॉकडाउन के दौरान प्यार हो गया। इस जोड़े ने क्रिसमस की शाम कनाडा के वैंकूवर द्वीप पर पामेला के घर पर एक निजी समारोह में शादी की।

अपने घर को रोमांटिक प्रॉपर्टी बताया

डेलीमेलटीवी के साथ एक साक्षात्कार में, पामेला एंडरसन ने अपनी नई प्रेम कहानी का खुलासा किया। उन्होंने कहा, 'मैं उस आदमी की बाहों में हूं जो मुझसे सच्चा प्यार करता है। जिस स्थान पर मैंने डैन से शादी की, मैंने उसे अपने दादा-दादी से 25 साल पहले खरीदा था। यहीं पर मेरे माता-पिता की शादी हुई थी और वे अब भी साथ हैं। मुझे लगता है कि यह एक रोमांटिक संपत्ति है। यहां बहुत अधिक हीलिंग ऊर्जा है। मुझे यहां शांति मिली।

सोशल मीडिया से विदा हुई

53 साल की पामेला एंडरसन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए कहा कि उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। उन्होंने लिखा, 'यह इंस्टाग्राम, ट्विटर या फेसबुक पर मेरी आखिरी पोस्ट होगी। मुझे सोशल मीडिया में कभी दिलचस्पी नहीं रही और अब मैंने अपना जीवन बसर कर लिया है और मुझे प्रकृति के करीब रहने की प्रेरणा मिली है। अब मैं मुक्त हूं। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। आशा है कि आप भी अपने उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए आवश्यक शक्ति और प्रेरणा प्राप्त करेंगे। अपना समय बर्बाद मत करो और अपने मन को नियंत्रित करो।

आपको बता दें कि पामेला एंडरसन ने पहले टॉमी ली, किड रॉक, रिक सालोमन और जॉन पीटर्स से शादी की है। उन्होंने रिक सालोमन से 2 बार शादी की थी, इसलिए अब यह उनकी छठी शादी है। पामेला एंडरसन ने 2010 में बिग बॉस सीजन 4 में भी भाग लिया था। इस दौरान वह 3 दिनों तक बिग बॉस के घर में रहीं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER