देश / पामेला के पिता ने कोलकाता पुलिस को लिखा था पत्र- ड्रग एडिक्ट हो गई है बेटी

Zoom News : Feb 22, 2021, 07:01 AM
कोलकाता पुलिस ने बीजेपी युवा मोर्चा के राज्य सचिव पामेला गोस्वामी को उनके दो सहयोगियों के साथ रंगे हाथ पकड़ा है। पुलिस ने पामेला के पास से कोकीन बरामद की है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि पामेला और उसके साथी लंबे समय से ड्रग तस्करी में शामिल थे। अब जांच में यह बात सामने आई है कि पामेला के पिता को भी इस बात की जानकारी थी कि उनकी बेटी ड्रग्स में पकड़ी गई थी। इस संबंध में, पामेला के पिता ने एक पत्र लिखकर कोलकाता पुलिस को सूचित किया। पामेला के पिता ने 8 अप्रैल 2020 को पुलिस मुख्यालय लाल बाजार के वरिष्ठ अधिकारियों को एक सीलबंद कवर में यह शिकायत पत्र सौंपा। यह पत्र इंडिया टुडे के पास भी है।

इस पत्र में, गिरफ्तार भाजपा नेता पामेला के पिता ने पत्र में स्पष्ट रूप से कहा है कि उन्हें लगता है कि उनकी बेटी पामेला ड्रग की दीवानी हो गई है और उसका दोस्त प्रवीर कुमार डे उसकी बेटी को ड्रग्स देता है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, स्वामी विवेकानंद रोड में रहने वाले कौशिक गोस्वामी ने पिछले साल 8 अप्रैल को अपने पत्र में आरोप लगाया था कि 42 वर्षीय प्रबीर कुमार डे नामक एक व्यक्ति ने उनकी बेटी से दोस्ती की थी। यह व्यक्ति पहले से शादीशुदा है और 8 साल की बेटी का पिता भी है।

कोलकाता पुलिस ने पत्र के हवाले से कहा है कि दोनों ने मिलकर एक इंटीरियर डिज़ाइनर कंपनी खोली है। पत्र के अनुसार, प्रबीर कुमार ने कौशिक गोस्वामी की बेटी को ड्रग्स का आदी बना दिया। वह उसे रोजाना ड्रग्स देता था।

कौशिक गोस्वामी का कहना है कि जब उन्होंने अपनी बेटी और प्रबीर को समझाने की कोशिश की, तो उनकी बात नहीं सुनी गई। पामेला के पिता का आरोप है कि प्रबीर डे ने शादीशुदा होने के बावजूद उनकी बेटी से शादी करने का वादा किया था। जब कौशिक गोस्वामी ने प्रबीर से इस बारे में पूछा, तो इस व्यक्ति ने कहा कि उसे अपनी पत्नी से तलाक लेने के लिए तीन महीने का समय चाहिए। हालांकि यह समय बीत गया, लेकिन उसने अपनी पत्नी को तलाक नहीं दिया।

पुलिस को भेजे गए पत्र का कुछ हिस्सा

कौशिक गोस्वामी ने आरोप लगाया कि यह कई महीनों तक चला और उनकी बेटी को ड्रग्स की लत लग गई। पुलिस को लिखे पत्र में, उन्होंने कहा कि उनकी बेटी की रुचि को देखते हुए, वह प्रबीर से शादी करने के लिए सहमत हो गए, लेकिन जानबूझकर इसमें देरी कर रहे थे।

पामेला के पिता ने दावा किया कि उन्होंने पिछले साल जनवरी में अपनी बेटी की शादी के बारे में प्रबीर से पूछा था, प्रबीर ने तब मार्च के लिए कहा था। लेकिन वह अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दे रहा था और वह अपनी बेटी से शादी का झूठा वादा कर रही थी। कौशिक गोस्वामी का दावा है कि उनकी बेटी तब पूरी तरह से नशे की गिरफ्त में थी।

अप्रैल 2020 में, उन्होंने कोलकाता पुलिस को एक पत्र लिखा, जिसमें कहा गया था कि अगर उनकी बेटी इन रास्तों को नहीं छोड़ती है तो उनकी बेटी का उनकी संपत्ति पर कोई अधिकार नहीं होगा। इसके अलावा, उन्होंने खुद पुलिस आयुक्त से अपनी बेटी और प्रबीर कुमार डे की गतिविधियों पर नज़र रखने का अनुरोध किया।

कोलकाता पुलिस के जासूस देख रहे थे

सूत्रों के मुताबिक, कोलकाता पुलिस के मुखबिरों और जासूसों ने इन दोनों पर नजर रखना शुरू कर दिया। पुलिस लगभग 10 महीने से उनकी हरकतों पर नजर रख रही थी।

इस बीच, पुलिस को पता चला कि पामेला गोस्वामी और उसके दोस्त मादक पदार्थों की तस्करी के धंधे में शामिल हैं। आखिरकार, शुक्रवार को कोलकाता पुलिस ने उसे न्यू अलीपुर इलाके में एक कैफे के सामने कोकीन के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस का दावा है कि पामेला के बैग और उसकी कार के अंदर से 90 ग्राम कोकीन मिली है। बाजार में इसकी कीमत 10 लाख रुपये है।

पुलिस ने उनके एक सहयोगी को भी गिरफ्तार किया है। इस व्यक्ति का नाम सोमनाथ चट्टोपाध्याय है। यह व्यक्ति पूर्वी बर्दवान का निवासी है। न्यू अली पुलिस ने उनके खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम की धारा 21 (बी) के तहत मामला दर्ज किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER