Cricket / T20 में बैटिंग पोजीशन को लेकर पंत का रिएक्शन, बताया इस नंबर पर बल्लेबाजी करना पसंद

Zoom News : Nov 30, 2022, 10:28 AM
Team India: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इन दिनों बेहद खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में उनके सेलेक्शन पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. वनडे और टी20 क्रिकेट में तो ऋषभ पंत के बल्ले से रन नहीं निकल रहे. खासतौर पर टी20 इंटरनेशनल में ऋषभ पंत का रिकॉर्ड बेहद घटिया है. पिछली 19 टी20 इंटरनेशनल पारियों में ऋषभ पंत के बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला है.

टी20 में अपनी बैटिंग पोजीशन को लेकर पंत का रिएक्शन

ऋषभ पंत के डूबते टी20 इंटरनेशनल करियर को बचाने के लिए भारतीय टीम मैनेजमेंट उन्हें ओपनिंग में मौका दे रही है, लेकिन वहां भी ऋषभ पंत फ्लॉप होकर कीमती मौकों को बर्बाद कर रहे हैं. अब ऋषभ पंत ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी बैटिंग पोजीशन को लेकर बड़ा रिएक्शन दिया है. ऋषभ पंत ने बताया कि टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में उन्हें किस बल्लेबाजी क्रम पर उतरना ज्यादा पसंद है.  

ऋषभ पंत ने बताया इस नंबर पर बल्लेबाजी करना पसंद

न्यूजीलैंड क्रिकेट के होस्ट ब्रॉडकास्टर से बात करते हुए ऋषभ पंत ने कहा कि मैं टी20 क्रिकेट में ओपनिंग करना पसंद करूंगा. बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में ऋषभ पंत को ओपनिंग में मौका दिया गया, लेकिन वह बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में ऋषभ पंत 6 रन बनाकर आउट हो गए थे. जबकि तीसरे वनडे मैच में ऋषभ पंत सिर्फ 11 रन बनाकर चलते बने.

भारतीय टीम मैनेजमेंट भी निशाने पर आ गया

फ्लॉप होने के बावजूद ऋषभ पंत को लगातार मौके देने की वजह से भारतीय टीम मैनेजमेंट भी निशाने पर आ गया और तमाम दिग्गज ये सवाल पूछ रहे हैं कि संजू सैमसन को मौके क्यों नहीं दिए जा रहे? टी20 क्रिकेट में बल्लेबाजी को लेकर ऋषभ पंत ने कहा, 'टीम इंडिया में मैंने अलग-अलग बैटिंग पोजीशन पर बैटिंग की है, लेकिन मैं टी20 क्रिकेट में ओपनिंग करना पसंद करूंगा. अभी मैं सिर्फ 25 साल का ही हूं और इसलिए मेरे पास बहुत वक्त है.'

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER