मंनोरजन / पारस ने दी थी बिग बॉस हाउस में लव बाइट, माहिरा शर्मा ने बताया सच

AajTak : Feb 28, 2020, 10:59 AM
मुंबई: माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा का रिश्ता बिग बॉस सीजन 13 के सफर में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे रिलेशनशिप्स में से एक रहा। माहिरा शर्मा ने बिग बॉस हाउस में एंट्री करने से पहले ये कहा था कि वो घर में कोई भी ऐसा काम नहीं करेंगी जिसे देखकर उनकी अम्मी को शर्मिंदगी हों। वहीं माहिरा पूरे सीजन पारस के काफी करीब होती नजर आईं। बावजूद इसके कि वो ये बात जानती थीं कि पारस घर के बाहर अकांक्षा पुरी संग रिलेशनशिप में हैं।

घर में बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के लिए गईं माहिरा धीरे-धीरे कब वैम्प इमेज में आ गईं शायद उन्हें खुद भी पता न चला हो। माहिरा पर दूसरों के रिश्ते बिगाड़ने से लेकर साजिशें करने तक के आरोप लगे। हाल ही में माहिरा ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में खुद पर लगे उन तमाम आरोपों के जवाब दिए। उन्होंने पारस संग रिश्तों से लेकर अकांक्षा के आरोपों तक हर बात का जवाब दिया।

माहिरा ने कहा कि पारस के साथ उनकी बॉन्डिंग घर में पहले दिन से ही अच्छी हो गई थी। माहिरा ने कहा कि घर में उनकी पारस के साथ दोस्ती बहुत सच्ची थी। माहिरा ने कहा कि वे पारस को अपने परिवार की तरह मानती हैं। माहिरा ने पारस की गर्लफ्रेंड द्वारा लगाए गए आरोपों का भी जवाब दिया।

माहिरा ने कहा- उन्हें बिल्कुल नहीं पता कि पारस ने कब उनके शरीर पर लव बाइट देखा। माहिरा ने बताया कि उन्हें एलर्जी है और वो निशान एलर्जी से बन गया होगा। माहिरा ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला उस निशान के बारे में मजाक बना रहे थे जिसके बाद वो बात फैली। माहिरा ने कहा कि वह पारस के साथ बहुत कंफर्टेबल थीं और उन्होंने कभी भी गलत वाइब्स नहीं दीं।

माहिरा ने कहा कि अगर वाकई वो पारस की गर्लफ्रेंड बनना चाहतीं तो आकांक्षा के साथ ब्रेकअप के बाद उन्हें अब तक पारस के साथ होना चाहिए था। माहिरा ने कहा कि उन्हें दोनों के ब्रेकअप के लिए जिम्मेदार बनाना गलत है। दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल सर्टिफिकेट को लेकर ट्रोलिंग पर भी माहिरा ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि अगर वो फर्जी होता तो वह कभी भी उसे इंस्टाग्राम पर शेयर नहीं करतीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER