मुझसे शादी करोगे / पूल पार्टी में पारस-शहनाज का डांस, बिकिनी में जसलीन: देखे वीडियो

AajTak : Feb 28, 2020, 01:12 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | कलर्स के शो मुझसे शादी करोगे में भरपूर एंटरटेनमेंट देखने को मिल रहा है। शो में पूल पार्टी होने वाली है। इसमें सभी फीमेल कंटेस्टेंट्स का बोल्ड अंदाज दिखने वाला है। प्रोमो वीडियो में पूल में पारस की मस्ती देखने को मिल रही है। वे पूल पार्टी को जमकर एंजॉय कर रहे हैं। वहीं शहनाज गिल पूल के बाहर डांस कर रही हैं।

सबसे ज्यादा वीडियो में जो हाईलाइट हो रही हैं वो हैं जसलीन मथारू। जसलीन वीडियो में ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं। उनका बोल्ड अंदाज दूसरी फीमेल कंटेस्टेंट्स पर भारी पड़ा है। जसलीन पूल के बाहर और अंदर जमकर एंजॉय करती दिखीं। जसलीन मथारू ने पूल के अंदर भी खूब मस्ती और डांस किया।

जसलीन के अलावा हिना का भी बोल्ड अंदाज देखने को मिला है। वे रेड बिकिनी में पूल में उतरीं। बाकी घर के मेल कंटेस्टेंट्स ने भी मस्ती और चिल किया। रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे को मजेदार बनाने के लिए मेकर्स कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। बोल्डनेस और झगड़ों से कंट्रोवर्सी क्रिएट करने की पूरी कोशिश हो रही है।

बोल्ड फॉर्मेट को लेकर शो की ट्रोलिंग भी खूब हो रही है। शो में पिछले दिनों कंटेस्टेंट्स ने पोल डांस किया था। जिसके बाद लोगों ने शो को बकवास करार दिया था। लोग मुझसे शादी करोगे को बैन करने की भी मांग कर रहे हैं। उन्हें ये शो बिल्कुल भी पंसद नहीं आ रहा है। इसके अलावा ये शो फिलहाल बिग बॉस की तरह टॉप 5 टीआरपी में जगह नहीं बना पाया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER