बिहार / ट्रेन में अंडरवियर व बनियान में घूमते दिखे जेडीयू विधायक, कहा- मेरा पेट खराब था

Zoom News : Sep 03, 2021, 01:39 PM
पटनाः अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले भागलपुर के गोपालपुर से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal) इस बार अपनी हरकतों से चर्चा में हैं. उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह ट्रेन में अंडरवियर और गंजी पहनकर घूम रहे हैं. उनपर यात्रियों के साथ अभद्र व्यवहार और मारपीट का आरोप भी लग रहा है. उनकी यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.

जानकारी के अनुसार, गुरुवार की रात पटना-नई दिल्ली तेजस राजधानी एक्सप्रेस के ए-1 कोच में जेडीयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल सफर कर रहे थे. इस दौरान जब ट्रेन पटना से खुली तो सबकुछ ठीक था. ट्रेन के कोईलवर पार करने के बाद विधायक ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया. ट्रेन में महिलाएं भी थीं. ट्रेन में उसी कोच में सफर कर रहे एक यात्री ने बताया कि जब इसका विरोध किया गया कि ट्रेन में महिलाएं भी हैं, आप जनप्रतिनिधि हैं और इस तरह आप नहीं कर सकते हैं, तो वह गोली मारने और देख लेने जैसी बात करने लगे.

टीटीई और आरपीएफ ने पहुंचकर शांत कराया मामला

इस दौरान गोपाल मंडल की लोगों से कहासुनी होने लगी. यात्री ने कहा कि जेडीयू विधायक के साथ तीन लोग और थे. किसी ने उन्हें समझाया नहीं. जब यात्रियों के साथ कहासुनी होने लगी तो जेडीयू विधायक के साथ आए लोग बाद में गोपाल मंडल को समझाने लगे. मौके पर पहुंचे टीटीई ने दोनों पक्ष को समझाकर मामला शांत कराया. जीआरपी इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे व आरपीएफ इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि दोनों तरफ से किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है.

तेज प्रताप यादव ने कहा- नीतीश कुमार मांग लें इस्तीफा

इस संबंध में आरजेडी विधायक तेज प्रताप यदाव ने कहा कि नीतीश कुमार यह तस्वीर देख रहे हैं तो उनको पार्टी से तुरंत बाहर कर देना चाहिए. नीतीश कुमार को उनसे इस्तीफा मांग लेना चाहिए. वहीं जब इस संबंध में जेडीयू के प्रवक्ता अभिषेक झा से बात की गई तो उन्होंने कुछ कहने से मना कर दिया. फिलहाल जेडीयू विधायक गोपाल मंडल की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER