एंटरटेनमेंट डेस्क / पायल रोहतगी को राजस्थान पुलिस ने हिरासत में लिया, ट्विटर एकाउंट शेयर किया था विवादित वीडियो

News18 : Dec 15, 2019, 01:12 PM
मुंबई | बिग बॉस फेम अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) ने हिरासत में लिया है। पायल की टीम ने ट्‌वीट कर ये जानकारी दी है। पायल ने कुछ समय पहले अपने ट्विटर एकाउंट (Twitter) पर एक विवादित वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद राजस्थान पुलिस ने कार्रवाई की। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने उन्हें अहमदाबाद से हिरासत में लिया। कुछ समय पहले ही पायल पर युवा कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने इस बयान पर आपत्ति जताते हुए पायल रोहतगी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई। इस शिकायत में एक्ट्रेस पर गंभीर आरोप भी लगाए गए थे।

पायल रोहतगी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा, 'मुझे राजस्थान पुलिस ने मोतीलाल नेहरू पर एक वीडियो शेयर करने के लिए गिरफ्तार किया है, जिसे मैंने गूगल से जानकारी लेकर बनाया था। अभिव्यक्ति की आजादी एक मजाक है'। इस ट्वीट में उन्होंने राजस्थान पुलिस, पीएमओ, होम मिनिस्ट्री के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट को टैग किया है।

बता दें कि पायल पर आरोप है कि उन्होंने स्वतंत्रता सेनानी पं। मोतीलाल नेहरू के परिवार की महिलाओं और पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की। पायल रोहतगी के खिलाफ आईटी अधिनियम की धारा-66 और 67 के तहत मामला दर्ज किया गया था।बताया जा रहा है कि पायल ने ये वीडियो 21 सितंबर को फेसपुक पर अपलोड किया था, जिसके बाद से ही इसे लेकर चर्चाएं चल रही हैं। पायल आए दिन अपने सोशल एकाउंट पर कोई न कोई वीडियो शेयर कर विवादों में फंसती दिखाई देती हैं। इससे पहले पायल रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' पर दिए बयान को लेकर खबरों में रही थीं। उन्होंने कहा था कि बिग बॉस में लोग पैसा और फेम लेने के लिए आते हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER