Political / जेपी नड्डा की 'रथ यात्रा' में जुटे लोग, बीजेपी ने कहा- दीदी अब पछताए होत क्या, जब चिड़िया चुग गई खेत

Zoom News : Feb 06, 2021, 03:51 PM
Kolkata: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मालदा जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले आज बंगाल की यात्रा पर हैं। जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के मालदा में रथयात्रा निकाल रहे हैं। लोग जेपी नड्डा की रथ यात्रा में आते-जाते दिख रहे हैं। रथ यात्रा के दौरान, नड्डा ने ममता बनर्जी पर बड़ा हमला किया और कहा, बंगाल में हैट्रिक, तुष्टीकरण, भ्रष्टाचार और तानाशाही के दिन पूरे हो गए हैं। बंगाल के लोग एक बार फिर सोनार बांग्ला बनाने के लिए तैयार हैं।

इससे पहले मालदा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोला है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि पश्चिम बंगाल के किसान प्रधानमंत्री किसान निधि योजना के लाभ से वंचित थे। अब जब चुनाव आ गए हैं, तो ममता बनर्जी कह रही हैं कि हम पश्चिम बंगाल के किसानों को प्रधानमंत्री किसान निधि प्रदान करेंगे। हम उसे नहीं रोकेंगे। लेकिन ममता दीदी, 'अब तुम्हें क्या पछतावा है, जब चिड़िया ने खेत को खा लिया है।'

ममता बनर्जी पर हमला करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि ममता सरकार ने किसानों के साथ अन्याय किया है। पीएम किसान योजना ममता ने अपने अभियान, अहंकार के कारण इसे लागू नहीं होने दिया। अब यहां जय श्री राम के नारे लगाए जाते हैं, तो ममता को इतना गुस्सा क्यों आता है? नड्डा ने कहा, 10 जनवरी को मैंने किसानों के सहयोग और सुरक्षा अभियान की शुरुआत की। हमने कहा था कि हमारे पास लगभग 40 हजार ग्राम सभाओं में ये कार्यक्रम होंगे। मुझे खुशी है कि आज 35 लाख किसान इस किसान सुरक्षा अभियान में शामिल हुए हैं।

नड्डा ने कहा, मुझे खुशी है कि हम लगभग 33 हजार ऐसे गांवों तक पहुंच पाए हैं और लगभग 30 हजार किसानों को हमारी ग्राम सभा मिली है, जिसके तहत किसान भागीदारी का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया है। हम आने वाले समय में 40 हजार तक पहुंच जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एमएसपी लागत का डेढ़ गुना भुगतान करने का फैसला किया है। कृषि अवसंरचना कोष में 1,500 करोड़ और 3 परियोजना खंड।

मैं प्रतिज्ञा करता हूं कि आप नरेंद्र मोदी जी को आशीर्वाद देंगे, अगर आप बंगाल में कमल खिलाते हैं, तो उसके बाद बंगाल का विकास तेजी से होगा और किसानों का विकास भी पूरा होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER