बॉलीवुड / जाह्नवी की हॉट फोटोज देख उड़ गया लोगों के दिन का चैन, छोटे कपड़ों में एक्ट्रेस ने...

Zoom News : Dec 11, 2022, 04:19 PM
Janhvi Vacation With Rumoured Boyfriend: जाह्नवी लगातार अपनी वैकेशन की तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस का दिल जीत रही हैं. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अपने रुमर्ड एक्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के साथ वैकेशन पर गई हुई हैं. हालांकि एक्ट्रेस केवल अपनी ही तस्वीरें पोस्ट करती नजर आ रही हैं.

जाह्नवी ने चलाया हुस्न का जादू

जाह्नवी कपूर ने अपनी नई तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि धूप में एक आइलैंड पर. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस (Janhvi Kapoor) काफी ज्यादा बोल्ड लग रही हैं. महज दो ही घंटों के अंदर जाह्नवी के इस पोस्ट को आठ लाख से भी ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. पहले आप भी जाह्नवी की इन हॉट तस्वीरों को एक बार जरूर देख लीजिए...      

देखते ही फैंस का बन गया दिन

फोटोज में जाह्नवी ने लाइट ब्लू कलर की ब्रा के साथ शॉर्ट्स पहने हुए हैं. गले में जाह्नवी ने नेकलेस पहना हुआ है और हाथ में नारियल पकड़ा हुआ है. एक फोटो में जाह्नवी अपने बालों के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही हैं. कुल मिलाकर जाह्नवी वैकेशन (Vacation) के माहौल का पूरी तरह से मजा ले रही हैं. जाह्नवी के इस बोल्ड अवतार को देख फैंस के तो पसीने ही छूटने लगे होंगे. कमेंट सेक्शन में लोग एक्ट्रेस के हुस्न की तारीफें करते नजर आए. 

मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आएंगी एक्ट्रेस

लोग बहुत जल्द ही जाह्नवी को सिल्वर स्क्रीन पर देख पाएंगे. एक्ट्रेस मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी. मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr. And Mrs. Mahi) फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. अगले साल जाह्नवी कपूर को वरुण धवन के साथ भी देखा जाएगा. एक्ट्रेस बवाल मूवी में पहली बार वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER