Viral News / बेघर आदमी की बाल कटवाने के बाद फोटो हुई वायरल, तो मिला 10 साल से बिछड़ा परिवार

Zoom News : Dec 23, 2020, 01:07 PM
Brazil: जब ब्राजील में तीन साल से बेघर हुए व्यक्ति को बाल कटवाने को मिला तो उसकी जिंदगी बदल गई। दरअसल, ये शख्स नाई की दुकान पर गया, बाल कटवाए, दाढ़ी बनवाई और फिर नाई की दुकान के लोगों ने इस शख्स की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं, जिसके बाद इस शख्स की तस्वीरें वायरल होने लगीं, जिसके बाद इस बात का खुलासा आदमी और उसका परिवार भी हुआ।

45 वर्षीय जोआओ कोएलो गुइमारैस 3 साल से ब्राज़ीलियाई शहर गोइया में रह रहे हैं, और उनके परिवार ने सोचा कि उनकी मृत्यु हो गई है, लेकिन जब इस व्यक्ति की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, तो कोल्हो ने एक दशक बाद अपने परिवार को छोड़ दिया।

ब्राजील के देशी गायक अलेजांद्रो लोबो इस दुकान के मालिक हैं। उन्होंने यूओएल के साथ एक बातचीत में कहा कि आदमी अक्सर पुरुषों के कपड़ों के स्टोर और नाई की दुकान पैडोस के आसपास से गुजरता था। कभी-कभी वह कचरा डालने के बाद भी यहां से चला जाता था, हालांकि एक दिन वह इस दुकान के अंदर आया। जब वह दुकान में आया, तो उसने कोई मांग नहीं की।

उन्होंने आगे कहा कि दुकान में मौजूद लोगों ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें भूख लगी है। लेकिन वह मना कर देता है और पूछता है कि क्या आपके पास रेजर है ताकि वह अपनी दाढ़ी को ट्रिम कर सके? इसके बाद ही हमें यह विचार आया कि एक विशेष परिवर्तन किया जाना चाहिए। इस परिवर्तन में दो घंटे लगे। हम क्रिसमस के समय में इस परिवर्तन की मदद से बताना चाहते थे कि थोड़े से बदलाव के साथ कितनी चीजें बदल सकती हैं। 

लोबो ने आगे कहा कि कोल्हो की तस्वीरों के बाद उनकी मां और बेटी को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। वह पिछले एक दशक से यह मान रहा था कि उसकी मृत्यु हो चुकी है। उन्होंने फोटो देखने के बाद हमसे संपर्क किया क्योंकि कोल्हो के पास न तो कोई फोन नंबर था और न ही कोई स्थायी पता। इसके बाद परिवार का पुनर्मिलन हुआ। हालाँकि, यह व्यक्ति अभी भी घर नहीं लौटा है और यह मानता है कि वह केवल स्वतंत्र होकर अपना जीवन जीना चाहता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER