बोकारो / पिकअप वाहन सड़क पर पलटा, तीन लाख रुपए का प्याज लूट ले गए ग्रामीण

Dainik Bhaskar : Dec 25, 2019, 03:15 PM
बोकारो | कसमार थाना क्षेत्र के कमलापुर गांव में बुधवार सुबह एनएच-23 पर एक पिकअप वैन अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। पिकअप वैन में प्याज लदा था। वैन के पलटने के बाद आसपास के ग्रामीणों ने जमकर प्याज की लूट की और थोड़ी ही देर में सड़क से सारा प्याज उठाकर चलते बने।

तीन लाख रुपए का लदा था प्याज

जानकारी के मुताबिक, पिकअप वैन में करीब तीन लाख रुपए का 50 पैकेट प्याज लदा था। पिकअप वैन रांची से बोकारो की ओर आ रही थी। इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार गाड़ी को देख ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया जिससे पिकअप वैन सड़क किनारे पलट गई। प्याज लदे पिकअप वैन के पलटने की सूचना के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सड़क पर बिखरे प्याज की लूट कर ली। जिसे जितना मिला लेकर चलता बना।

ड्राइवर को निकालने के बजाय प्याज लूटने में व्यस्त रहे ग्रामीण 

जानकारी के मुताबिक, प्याज से भरे पिकअप वैन के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने ड्राइवर को बचाने के बजाय प्याज लूटने में व्यस्त रहे। उधर, कुछ ग्रामीणों की सहयोग से घायल ड्राइवर को दुर्घटनाग्रस्त वैन से निकालकर बोकारो जेनरल अस्पातल भेजा गया। घायल ड्राइवर की पहचान 35 वर्षीय जेठू महतो, रामगढ़ निवासी के रूप में हुई है। ड्राइवर के सिर में गंभीर चोट है और उसके एक हाथ टूट गया है।

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

उधर, कसमार थाना के प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में उन्हें सूचना मिली है। फिलहाल, जांच पड़ताल की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER