Bollywood / अक्षय कुमार की बैल बॉटम ऑन-लोकेशन शूट की तस्वीरें

Zoom News : Sep 04, 2020, 11:18 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म बैल बॉटम की शूटिंग स्कॉटलैंड में कर रहें। हाल ही में अक्षय टीम के साथ प्राइवेट जैट से स्कॉटलैंड पहुंचे । और अब वहीं की अक्षय की कुछ ऑन-लोकेशन शूट की तस्वीरें  देखी जा सकती हैं।

तस्वीरों में अक्षय अपने किरदार के लुक में गाड़ीयों से उतरते दिखे।अक्षय के आसपास के लोगों के चेहरों पर मास्क लगा हुआ भी देखा जा सकता हैं वहीं तस्वीरों में फिल्म के टाइटल का क्लैपींग बोर्ड को भी नजर आ रहा हैं। अक्षय सुट-बुट पहनें चश्मा लगाए दिख रहें हैं।

वैसे बता दें हाल ही में अक्षय और बैल बॉटम की टीम शूटिंग के शुरुआत से पहले सेट पर पूजा करती भी दिखीं थी। वहीं अब फिल्म की शूटिंग स्काॅटलैंड में पूरी तरह से शुरू होती नजर आ रहीं। अक्षय की इस थ्रिलर ड्रामा फिल्म को रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट कर रहें हैं वहीं फिल्म में लीड रोल में वानी कपूर पहली बार अक्षय के अपोजिट नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय और वानी के अलावा हुमा कुरैशी, जैकी भगनानी और लारा दत्ता भी दिखाई देगें।

हाल ही में अक्षय और कियारा अडवाणी की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' हॉटस्टार के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है। बता दे अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' यह तमिल फिल्म 'मुन्नी 2:-कंचन' की रिमेक हैं।

इसके अलावा अक्षय जल्द ही डिस्कवरी के एडवेंचर्स शो मैन वर्सेज वाइल्ड में बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर करते नजर आएंगे। जो 14 सिंतबर को डिस्कवरी पर आॅन एअर होने जा रहा हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER