देश / पीएम मोदी ने असम में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा कहा- कांग्रेस चाय की पहचान मिटाने वालों के साथ

Zoom News : Mar 20, 2021, 04:17 PM
Delhi: एक सप्ताह का समय चार राज्यों और एक संघ शासित प्रदेश के विधानसभा चुनावों में छोड़ दिया जाता है। इस बीच, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी आज असम पहुंच गए हैं, जहां वह चबुआ में चुनाव रैली को संबोधित कर रहे हैं। प्रधान मंत्री मोदी ने कहा कि चबुआ चाय के नाम पर है। यहां बताया गया है कि आज दुनिया में चाय का पौधा फैल रहा है, हम सभी जानते हैं। प्रधान मंत्री मोदी ने इस समय के दौरान कांग्रेस को लक्षित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उन लोगों के साथ है जो चाय की पहचान को हटा देते हैं।

प्रधान मंत्री ने कहा कि कांग्रेस भारत की सबसे पुरानी पार्टी है, जिसने भारत को 50-55 वर्षों तक शासन किया है, यह उन लोगों का समर्थन कर रहा है जो चाय से संबंधित भारत की छवि को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। क्या हम इसके लिए कांग्रेस को क्षमा कर सकते हैं? क्या वे सजा लायक नहीं हैं?

सार्वजनिक बैठक में, प्रधान मंत्री मोदी ने टूलकिट मामले का उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि एक टूलकिट प्रसारित किया गया था जिसमें असम और हमारे योग को बचाने की कोशिश की गई थी। कांग्रेस पार्टी इन टूलकिट का समर्थन करती है और अभी भी असम में वोट मांगने के लिए शरारत रखती है! क्या हम इस तरह से किसी भी पार्टी को क्षमा कर सकते हैं?

प्रधान मंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस असम लोगों से दूर हो गई है। कुछ दिन पहले, उन्होंने श्रीलंका (कांग्रेस) की एक तस्वीर साझा की और कहा कि यह असम है। कुछ दिन पहले, उन्होंने ताइवान की तस्वीर साझा की और कहा कि यह असम था। यह हमारे सुंदर असम के साथ अन्याय और अपमानजनक है।

प्रधान मंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस आज उस पार्टी के साथ गठबंधन के साथ मैदान में उतरा है, जो असम की संस्कृति, एक विशाल संकट के लिए खुद के लिए एक बड़ा खतरा है।

एक तरफ, हमारी सरकार, हर कोई हर किसी के विकास के पवित्र मंत्र पर काम कर रहा है। दूसरी तरफ, कांग्रेस आज झूठी घोषणाओं के लिए भीख मांग रही है। उनकी सच्चाई भी देश के लोगों को देख रही है, वे भी समझ रहे हैं। कभी-कभी देश की सबसे बड़ी पार्टी आज चल रही है। कारण बिल्कुल साफ है। कांग्रेस में प्रतिभा के लिए कोई सम्मान नहीं है, शक्ति का लालच पैरामाउंट है। वे किसी को भी शक्ति ले सकते हैं, किसी को भी दे सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER