Ram Mandir / PM मोदी कर रहे थे भूमि पूजन, गेट पर 2 बकरियों के आने से मचा हड़कंप

AajTak : Aug 05, 2020, 03:54 PM
Ram Mandir : राम मंदिर के भूमि पूजन के दौरान एक नज़ारा ऐसा भी देखने को मिला जिसने कड़ी सुरक्षा के बीच अजीब हालात पैदा हो गए। एक तरफ जहां अंदर पीएम नरेंद्र मोदी भूमि पूजन कर रहे थे तो वहीं बाहर न जाने कहां से रंगी हुई दो बकरियां आ गईं और इधर-उधर घूमने लगीं।

अयोध्या में राम जन्म भूमि पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी साधु-संतों के साथ राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन कर रहे थे।

यूपी पुलिस और एसपीजी की सुरक्षा व्यवस्था ऐसी थी कि कोई परिंदा भी पर नहीं मार सकता था लेकिन दो बकरियों के राम जन्म भूमि गेट पर आने से खलबली मच गई।

बकरियां सिर्फ अठखेलियां कर रही थीं। सुरक्षा कर्मियों और नगर निगम अयोध्या के कर्मचारियों ने बकरियों को दौड़ कर पकड़ने की कोशिश लेकिन कामयाब नहीं हो पाए बल्कि आपस में बहस करते हुए दिखे।

बता दें कि अयोध्या में बुधवार को इतिहास रचा गया है। वर्षों तक अदालत में मामला चलने के बाद आज अयोध्या में राम मंदिर की नींव पड़ गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन किया है। पीएम मोदी ने अयोध्या पहुंच हनुमानगढ़ी में पूजा की, जिसके बाद उन्होंने रामलला के दर्शन किए। भूमि पूजन के दौरान मोहन भागवत, योगी आदित्यनाथ समेत अन्य कुछ मेहमान शामिल रहे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER