दिल्ली / पीएम ने लोगों से किया चंद्रयान-2 की लैंडिंग देखने का आग्रह, बोले- बेहद उत्साहित हूं

Zoom News : Sep 06, 2019, 02:59 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात चंद्रयान-2 की लैंडिंग का साक्षी बनने के लिए बेंगलुरु में इसरो के सेंटर में वैज्ञानिकों के साथ मौजूद रहेंगे. पीएम मोदी के साथ कई स्कूली बच्चे भी होंगे. बेंगलुरु रवाना होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसरो के वैज्ञानिकों को बधाई दी है और देशवासियों से एक अपील भी की है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा है कि लोग देर रात चंद्रयान-2 की लैंडिंग देखें और इस दौरान अपनी तस्वीर क्लिक कर ट्वीट करें. पीएम मोदी का कहना है कि वह उन तस्वीरों को रिट्वीट करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार दोपहर कई ट्वीट किए और चंद्रयान-2 को लेकर देशवासियों को भी बधाई दी. पीएम मोदी ने लिखा कि 130 करोड़ हिंदुस्तानी जिस पल का इंतजार कर रहे थे, वह कुछ ही घंटे दूर है. चंद्रयान-2 आज रात चांद के दक्षिणी हिस्से की सतह पर उतरेगा. भारत और दुनिया एक बार फिर हमारे वैज्ञानिकों के दम को देखेगी.

पीएम मोदी ने लिखा कि मैं भी इस ऐतिहासिक पल को देखने के लिए बेंगलुरु में इसरो सेंटर में मौजूद रहूंगा. उनके साथ स्कूली बच्चे भी होंगे, जिनमें भूटान से आए बच्चे भी शामिल होंगे. प्रधानमंत्री ने लिखा कि ये सभी वो बच्चे हैं, जिन्होंने MyGov पर चल रहे ISRO स्पेस क्विज़ में हिस्सा लिया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER