देश / सिंघु बॉर्डर पर तलवार से पुलिस पर हमला, घायल हुए SHO

Zoom News : Jan 29, 2021, 05:54 PM
Delhi: शुक्रवार को दिल्ली के सिंघू बॉर्डर पर हंगामा हुआ है। यहां के आंदोलनकारी किसानों के विरोध में स्थानीय निवासी आए और इस बीच दोनों समूहों के बीच झड़प हुई। इस हंगामे के दौरान पुलिसकर्मियों को भी निशाना बनाया गया। अलीपुर के एसएचओ पर एक प्रदर्शनकारी ने तलवार से हमला किया, जिसे अब हिरासत में ले लिया गया है। जानकारी के मुताबिक, इस हंगामे में कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

अलीपुर के एसएचओ, जिस पर हमला हुआ है, उसका नाम प्रदीप कुमार है। प्रदीप कुमार ने कहा कि अगर दो समूहों के बीच हंगामा हुआ तो किसानों पर तलवार से हमला किया गया। बता दें कि आरोपी को पकड़ लिया गया है और एसएचओ को अस्पताल ले जाया गया है।

आपको बता दें कि शुक्रवार को स्थानीय लोग सुबह से ही किसान प्रदर्शनकारियों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। यहां लोग राजमार्ग को खाली करने की मांग कर रहे थे और लाल किले में हिंसा का विरोध किया गया था।

इसी समय, मामला हर समय बिगड़ गया और दोनों समूहों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। हालात बिगड़ते देख पुलिस ने भी लाठीचार्ज का सहारा लिया। किसान आंदोलन का विरोध करने आए स्थानीय निवासियों ने कहा कि लाल किले पर तिरंगे के अपमान के बाद, वे अब इस आंदोलन का समर्थन नहीं कर सकते।

स्थानीय प्रदर्शनकारियों ने किसान आंदोलनकारियों से राजमार्ग को खाली करने की मांग की है। सिंघू बॉर्डर पर शुक्रवार सुबह से ही सुरक्षा बल तैनात था, लेकिन इसके बाद भी हिंसा हुई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER