Sex racket / शक ना हो इसलिए खंडहर में चलाते थे सेक्स रैकेट, छापे में पकड़ी गई कॉलेज की छात्रा

Zoom News : Apr 02, 2021, 09:48 AM
बैतूलः पुलिस से बचने के लिए अपराधी क्या क्या पैंतरे अपनाते हैं, जिनके बारे में जानकर सभी लोग हैरान रह जाते हैं। ऐसा ही कुछ पैंतरा बैतूल में सेक्स रैकेट चलाने वाले लोगों ने चला। हालांकि पुलिस से वह बच नहीं पाए। बता दें कि आरोपी खंडहर में सेक्स रैकेट चला रहे थे। फिलहाल पुलिस ने तीन युवतियों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

क्या है मामला

मामला बैतूल के मुलताई इलाके का है। जहां पुलिस ने छापा मारकर एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। दरअसल पुलिस को इलाके के एक खंडहर मकान में सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने मौके पर छापा मारकर तीन युवतियों और दो युवकों को गिरफ्तार किया है। जबकि तीन लोग मौके का फायदा उठाकर मौके से भागने में कामयाब हो गए। 

मुलताई की एसडीओपी नम्रता सोंधिया के अनुसार, मुलताई से पांच किलोमीटर दूर एक खंडहरनुमा मकान में देह व्यापार चल रहा था। जिस पर पुलिस ने घेराबंदी कर मकान पर छापा मारा। छापे के दौरान पुलिस को तीन युवतियां और दो युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। साथ ही मौके पर कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी मिली। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस ने मौके से एक बोलेरो वाहन भी जब्त किया है। फिलहाल पुलिस मकान मालिक की तलाश कर रही है। जो कि अभी फरार चल रहा है। 

पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार अधिनियम 1956 की धारा 3,4,5,6 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मकान मालिक उमेश बारंगे अपने इस मकान का उपयोग देह व्यापार के लिए लंबे समय से कर रहा था। यह व्यक्ति देवेंद्र नाम के एक दलाल के जरिए यहां जोड़ों को पहुंचाता था। दलाल आसपास के इलाकों से आने वाली युवतियों से देह व्यापार करवाता था। जिसके बदले में उसे कमीशन मिलता था। पकड़ी गई युवतियों में कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा भी शामिल है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER