छतरपुर / चोरी के दो आरोपियों को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर पकड़कर भेजा जेल, दो की तलाश जारी

Zoom News : Mar 19, 2022, 10:57 AM
छतरपुर पुलिस ने भूसी मशीन की चोरी करने वाले दो आरोपियों को घटना के महज 24 घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया हालांकि मामले में शामिल यूपी के दो अन्य आरोपी फिलहाल फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार ग्राम बुडेरा निवासी हरि सिंह यादव (28 वर्षीय ) ने रामटोरिया चौकी में 17 मार्च को शिकायत दर्ज कराई थी कि 16 मार्च की रात करीब 2 बजे घर के बाहर रखी भूसा मशीन चोरी हो गई, जिस पर पुलिस ने धारा 379 के तहत मामला कायम कर विवेचना में लिया था।

पुलिस को 17 मार्च को मुखबिर से सूचना मिली की चकरा घाट धशान नदी के किनारे बमोरी के पास चोरी का ट्रैक्टर, जिसमें भूसा मशीन लगी है मौजूद है। पुलिस ने तत्काल मामले में शामिल मुख्य आरोपी बुडेरा निवासी छत्रपाल उर्फ भज्जू (26 वर्षीय) एवं रक्षपाल यादव (25 वर्षीय) से घटना में प्रयुक्त ट्रैक्टर वा भूसा मशीन जब्त किया। चोरी के सामान की कीमत करीब 2 लाख है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी बक्सवाहा में पेश कर उप जेल बिजावर भेज दिया है।  फिलहाल मामले में शामिल उत्तर प्रदेश ललितपुर जिले के ग्राम झाकर निवासी आरोपी राजेश यादव और हजोल यादव फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER