दिल्ली / पुलिस कमिश्नर मिले ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मियों से, सभी को दी दीवाली की शुभकामनाएं

Zoom News : Nov 15, 2020, 08:18 AM
Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में, जब हर कोई दिवाली मनाने में व्यस्त था, पुलिसकर्मी परिवार से दूर अपनी ड्यूटी पर तैनात थे और यह सुनिश्चित करने के लिए कि प्रकाश के इस त्योहार में कोई बाधा नहीं थी। पुलिस आयुक्त एस.एन. श्रीवास्तव ऐसे पुलिसकर्मियों से ड्यूटी पर मिले और बताया कि वरिष्ठ अधिकारी उनके साथ एक परिवार की तरह खड़े हैं।

दिल्ली के पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव ने दिवाली के मौके पर विभिन्न ड्यूटी प्वाइंटों पर तैनात पुलिसकर्मियों से मुलाकात की और उन्हें शुभकामनाएं दीं। इसके अलावा, उन्होंने पुलिस कर्मचारियों की आवासीय कॉलोनियों का भी दौरा किया।

पुलिस आयुक्त ने अशोक पुलिस लाइंस और आरके पुरम पुलिस कॉलोनियों का दौरा किया और दीवाली पर वहां रहने वाले पुलिसकर्मियों के परिवारों की कामना की। इस दौरान पुलिस आयुक्त ने बच्चों को मिठाइयां बांटी और पुलिसकर्मियों और उनके परिवारों से अपील की कि वे कोरोना के प्रसार को रोकने में अपना योगदान दें।

पुलिस आयुक्त ने दोहराया कि हम सभी को मास्क पहनना चाहिए, सामाजिक भेद का पालन करना चाहिए। दूसरों को भी वायरस से लड़ने के लिए इन सरल सावधानियों का पालन करने के लिए प्रेरित किया जाना चाहिए।

उन्होंने आश्वासन दिया कि पुलिस कमांडरों के रख-रखाव को लेकर आलाकमान चिंतित है। सभी श्रमिकों के जीवन स्तर को उठाने के लिए कई कदम उठाए जा रहे हैं। यह भी बताया गया कि पदोन्नति से संबंधित प्रस्ताव लगभग तैयार हैं और उन्हें जल्द ही अच्छी खबर की उम्मीद करनी चाहिए।

इसके अलावा, पुलिस आयुक्त, दिल्ली ने केंद्रीय पुलिस नियंत्रण कक्ष (CPCR), हैदरपुर का दौरा किया। चाणक्य ने पुरी, मोती बाग और राजौरी गार्डन क्षेत्र में पुलिसकर्मियों और ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से पिकेट पर मुलाकात की और मिठाइयां बांटीं और उन्हें दीवाली की शुभकामनाएं दीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER