अनोखी शादी / लॉकडाउन में छोड़कर भाग गया था प्रेमी, प्रेमिका की शिकायत पर पुलिस ने कराई शादी

AajTak : Aug 31, 2020, 10:10 AM
बिहार के कैमूर जिले के महा कोटेश्वर मंदिर में एक प्रेमी युगल की पुलिस की देखरेख में शादी कराई गई। शादी के बंधन में बंधे प्रेमी युगल को पुलिसकर्मियों ने आशीर्वाद देकर उनके सुखमय वैवाहिक जीवन की कामना की। लड़की के कहने पर पुलिस ने भगोड़े प्रेमी को पकड़ा फिर दोनों की शादी कराई गई। 

बताया जाता है कि लड़का और लड़की दोनों गुजरात में एक निजी कंपनी में काम करते थे। जब लॉकडाउन लगा तो लड़का वहां से भाग गया। फिर लड़की ने गुजरात से आकर कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद से शिकायत की थी कि भभुआ के रहने वाले युवक अंकित ने शादी का झांसा देकर उसके साथ लंबे समय तक शारीरिक संबंध बनाए। फिर जब शादी करने को कहा तो वो इंकार करने लगा। 

लड़की शिकायत के बाद कैमूर एसपी के निर्देश पर महिला थाने की पुलिस ने आरोपी लड़के अंकित कुमार को पकड़ा। पूछताछ में उसने बताया कि गुजरात में काम करने के दौरान दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था। पुलिस के समझाने के बाद अंकित शादी के लिए तैयार हो गया। फिर महिला थाना भभुआ में स्थित महा कोटेश्वर मंदिर में दोनों की शादी करा दी गई।  

प्रेमी- प्रेमिका ने बताया कि हम दोनों एक साथ गुजरात में एक कंपनी में काम करते थे। वहीं दोनों में प्रेम हो गया फिर शादी करने का मन बना लिया। उसी दौरान दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध बने। फिर कुछ दिन बाद अंकित का शादी के लिए मन बदल गया। जिसके बाद उसे पुलिस का सहारा लेकर शादी करनी पड़ी। 

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया प्रेमिका की शिकायत पर आरोपी लड़के को बुलाकर पूछताछ की गई तो लड़के ने भी शादी करने की इच्छा जताई, इसके बाद दोनों की मंदिर परिसर में शादी करा दी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER