उत्तराखंड / उत्तराखंड में कैदियों को लेकर जा रही पुलिस वैन बाढ़ में फंसी, क्रेन की मदद से निकाली गई

Zoom News : Aug 10, 2021, 02:24 PM
देहरादूनः उत्तराखंड के पर्वतीय इलाकों में लगातार हो रही बारिश लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गई है. यहां मानसून की बारिश के लगातार होने के कारण कई जगहों पर भूस्खलन जैसी घटना देखने को मिल रही हैं. वहीं कई इलाकों में अचानक नदियों में जलस्तर बढ़ने से बाढ़ भी देखी गई है.

बाढ़ वाली सड़क पर फंसी पुलिस वैन

ताजा मामले में कैदियों से भरी एक पुलिस बस बाढ़ वाली सड़क पर फंस गई. बताया जा रहा है कि पुलिस वैन इलाज के लिए कैदियों को लेकर एम्स ऋषिकेश जा रही थी. वहीं अचानक से बाढ़ वाली सड़क पर फंस गई. जिसके बाद लोगों की मदद से दी गई सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने क्रेन की मदद से वैन को बाहर निकाला. फिलहाल हादसे में सभी कैदी सुरक्षित बचा लिए गए हैं.

उत्तराखंड के पांच जिलों में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी

बता दें कि मौसम विभाग ने उत्तराखंड के पांच जिलों के लिए भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनसार नैनीताल,  पिथौरागढ़, बागेश्वर, चम्पावत और देहरादून जिलों में तेज बारिश के साथ ही काफी भारी बारिश की संभावना जताई जा रही है.

इसके साथ ही राज्य में बारिश के कारण हो रहे भुस्खलन को देखते हुए राष्ट्रीय राजमार्गों को बंद कर दिया गया था. जिन्हें फिलहाल यातायात के लिए प्राथमिकता के आधार पर सोमवार को खोला गया है. बता दें कि पौड़ी जिले में NH-58 को भले ही खोल दिया गया है, लेकिन 38 ग्रामीण सड़कें अभी भी मलबे के कारण बंद पड़ी हुई हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER