बॉलीवुड / पूनम पांडे को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, बॉयफ्रेंड संग लॉकडाउन में घूमना पड़ा महंगा, कार भी जब्त

News18 : May 11, 2020, 11:22 AM
मुंबई- मॉडल- एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey ) और उनके बॉयफ्रेंड सैम अहमद को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके ऊपर लॉकडाउन (Lockdown) के नियमों का उल्लंघन का आरोप है। जानकारी के मुताबिक, पूनम पांडे और उनके एक साथी बिना वजह बाहर घूम रहे थे। मुंबई के मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। उनके ऊपर आईपीसी की धारा 188, 269 और 51(B) के तहत मामला दर्ज किया। पूनम और उनके बॉयफ्रेंड सैम पर सरकारी आदेश का उल्लंघन करने का आरोप है।

View this post on Instagram

Caption this.

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

जानकारी के मुताबिक, पूनम पांडे (Poonam Pandey) मरीन ड्राइव में अपने बॉयफ्रेंड सैम अहमद के साथ लॉकडाउन (Lockdown) के रूल्स को तोड़कर घूम रही थीं। दोनों के घूमने की जानकारी मिलने की बाद पुलिस ने उनकी BMW कार (MH 04 FA 2456) को भी जब्त किया और दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269 और 51(B) के तहत मामला दर्ज किया। बताया जा रहा है कि दोनों इसी गाड़ी में घूम रहे थे।

पूनम पांडे इन दिनों लॉकडाउन में अपने बॉयफ्रेंड के साथ कई तस्वीरें पोस्ट करती रही हैं। हाल ही में पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इसके बाद पूनम पांडे के सोशल मीडिया पर खूब चर्चे हुए थे। फोटो में पूनम अपने बॉयफ्रेंड को किस करती नजर आई थीं।

कोरोनावायरस के इस दौर में प्यार में डूबे ये लव-बर्ड अपने चेहरों पर रूमाल बांधे नजर आए थे। लेकिन इस बार पूनम ने जो किया है उसने उन्हें के ऊपर मामला दर्ज करा दिया है।

अपने बोल्ड अंदाज के लिए पूनम पांडे अकसर चर्चा में रहती हैं। 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने पर टीम इंडिया के लिए न्यूड होने की बात कहकर पूनम ने खूब चर्चा बटोरी थी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER