रिलेशनशिप / कोरोना वायरस से बचाने के लिए अब सामने आए पॉर्न वीडियो

AajTak : Apr 25, 2020, 02:17 PM
रिलेशनशिप डेस्क | चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है। यह जानलेवा वायरस पूरी दुनिया में अब तक 90,000 से ज्यादा लोगों को अपना शिकार बना चुका है। इस वायरस से लोगों को बचाने के लिए अब पॉर्न इंडस्ट्री ने भी एक खास मुहिम शुरू की है।

हेल्थ एक्सपर्ट लोगों को वायरस से बचाने का काफी प्रयास कर रहे हैं, लेकिन इस फैलते रोग पर ब्रेक लगाना मुश्किल होता जा रहा है। इसे देखते हुए पॉर्न इंडस्ट्री भी इन दिनों कोरोना वायरस को ध्यान में रखकर काम कर रही है।

'द सन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पॉर्न वेबसाइटों पर इन दिनों 'कोरोना वायरस पॉर्न वीडियो' काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। इन वीडियोज में पॉर्न स्टार्स हजमत सूट और मास्क पहने हुए नजर आ रहे हैं। पॉर्न इंडस्ट्री ने 'कोरोना वायरस पॉर्न वीडियो' कीवर्ड के जरिए लोगों की जरूरतों को पहचाना है। इस तरह का कंटेंट देने वाली एक वेबसाइट ने तो इस थीम पर अब तक दर्जनों वीडियो अपलोड कर दिए हैं।

पॉर्न वेबसाइट्स पर ये वीडियो 'टीएसए एजेंट डिटेंस वूमेन सस्पेक्टेड ऑफ कोरोना वायरस' और 'डेजर्टेड वुहान' जैसे नामों से अपलोड किए जा रहे हैं। कोरोना वायरस पर अब तक करीब 112 वीडियो अपलोड किए जा चुके हैं। एक पॉर्न स्टार ने 'द सन' के माध्यम से बताया कि कोरोना वायरस की थीम पर बने पॉर्न वीडियो से लोग काफी ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं। ये बिल्कुल वैसा ही है जैसे अपनी परछाई से डरने वाला कोई व्यक्ति डरावनी फिल्में देखना पसंद करता है।

कोरोना वायरस पॉर्न वीडिया में काम कर चुके एक अन्य शख्स ने बताया कि इस तरह के वीडियो कोरोना वायरस के प्रति लोगों में जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से बनाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा, 'कोरोना वायरस की थीम पर वीडियो बनाने का मुख्य कारण यही है कि लोगों तक सही जानकारी पहुंचाई जाए। हमें पता था कि लोग पॉर्न वेबसाइटों पर कोरोना वायरस को लेकर कंटेंट जरूर ढूंढेंगे'

इस बारे में आगे बताते हुए पॉर्न स्टार ने बताया कि इस तरह का कंटेंट किसी भी संबंधित व्यक्ति की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं बनाया गया है। ये सिर्फ लोगों को सही जानकारी देने का एक माध्यम है। बता दें कि चीन के बाद भारत में भी कोरोना वायरस के कई मामले सामने आ चुके हैं। चीन के बाद इटली और ईरान में इसके सबसे ज्यादा मामले देखे गए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER