पंजाब / पठानकोट में लगे 'गुमशुदा सांसद सनी देओल' के पोस्टर

NDTV : Jan 13, 2020, 01:12 PM
पठानकोट: पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा सांसद अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) के 'लापता' होने के पोस्टर सामने आए हैं।  पठानकोट में कुछ जगहों पर सनी देओल के 'लापता' होने के पोस्टर चस्पा किए गए हैं।  रेलवे स्टेशन पर भी यह पोस्टर चिपकाए गए हैं।  पोस्टर पर लिखा है, 'गुमशुदा की तलाश, MP Sunny Deol. ' अभी साफ नहीं हो पाया है कि यह पोस्टर किसने लगाए हैं। 

सनी देओल के लापता वाले पोस्टर पर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा, 'इसमें कोई चौंकाने वाली बात नहीं है।  उनके पिता धर्मेंद्र के साथ भी बीकानेर में यही बात हुई थी।

  गुरदासपुर के लोगों ने एक सही व्यक्ति को चुनने का मौका खो दिया।  सुनील जाखड़ फिर से वहां से चुनावी मैदान में उतरे थे।  अगर वो चुने जाते तो संसद में कांग्रेस मजबूत होती। '

बताते चलें कि सनी देओल 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर गुरदासपुर से चुनावी मैदान में उतरे थे।  कांग्रेस के दिग्गज नेता सुनील जाखड़ उनके सामने थे।  सुनील मौजूदा सांसद भी थे।  आम आदमी पार्टी ने भी अपना उम्मीदवार उतारा था।  सनी देओल ने जीत दर्ज कर संसद की दहलीज पार की।  सांसद चुने जाने के बाद पहले सत्र में भी उनकी उपस्थिति कुछ खास नहीं रही।  रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले सत्र में वह 9 दिन उपस्थित तो 28 दिन अनुपस्थित रहे थे। 

गौरतलब है कि देओल खानदान में सनी देओल तीसरे शख्स हैं जिसने राजनीति में कदम रखा है।  उनके पिता धर्मेंद्र भी सांसद रह चुके हैं और मां हेमा मालिनी मथुरा से बीजेपी सांसद हैं।  पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में वह दूसरी बार मथुरा से चुनी गईं।  हाल ही में हरियाणा और झारखंड में हुए विधानसभा चुनावों में सनी देओल बीजेपी के स्टार प्रचारक थे। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER