बॉलीवुड / बाहुबली प्रभास का नया ऐलान, बहुप्रतीक्षित फिल्म में पूजा हेगड़े के साथ करेंगे रोमांस

ABP News : Feb 29, 2020, 10:49 AM
बॉलीवुड डेस्क | टॉलीवुड सुपरस्टार प्रभास 'बाहुबली' की अभूतपूर्व सफलता के बाद एंटरटेन्मेंट इंडस्ट्री में सबसे अधिक डिमांड वाले अभिनेताओं में से एक बन गए हैं। अभिनेता को एसएस राजामौली के निर्देशन में उनके प्रदर्शन के लिए आलोचकों और प्रशंसकों दोनों से प्रशंसा मिली। प्रभास ने हाल ही में अपनी अगले प्रोजेक्ट के बारे में घोषणा की थी, जिसे नाग अश्विन द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

'मिस्टर परफेक्ट' राधा कृष्ण की अगली पेशकश होगी, इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में प्रभास को पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते हुए देखा जा सकता है। प्रभास ने पिछले महीने सेट से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी। इस तस्वीर के टाइटल में लिखा, ''इस बात को बताने में काफी खुशी हो रही है कि अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहा हूं।''

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की एक रिपोर्ट के अनुसार, निर्माताओं की अक्टूबर 2020 में 'प्रभास 20' नामक फिल्म को अस्थायी रूप से रिलीज़ करने की योजना है। बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट में कहा गया है कि रोमांटिक कॉमेडी 16 अक्टूबर 2020 को सिल्वर स्क्रीन पर आएगी।

फिल्म के कलाकारों और क्रू मेंबर अपनी अगली शूटिंग के लिए जॉर्जिया जाने वाले हैं। अटकलें लगाई जा रही हैं कि निर्माता इस फिल्म का नाम 'जान' रख सकते हैं; हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

View this post on Instagram

It’s all about the eye contact baby 😉

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रभास को आखिरी बार 'साहो' में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी थी। फिल्म में श्रद्धा कपूर और नील नितिन मुकेश ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER