IPL 2021 / पृथ्वी शॉ की पारी से रूमर्ड गर्लफ्रेंड प्राची सिंह खुश, दिया ये रिएक्शन

Vikrant Shekhawat : Apr 12, 2021, 06:36 AM
MH: विजय हजारे ट्रॉफी में कमाल का प्रदर्शन करने वाले युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन की शुरुआत भी शानदार ढंग से की है। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मैच में तूफानी फिफ्टी जड़ी। एडिलेड टेस्ट में खराब प्रदर्शन करने वाले पृथ्वी शॉ को सीरीज के अन्य मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला था। इसके बाद इंग्लैंड सीरीज में भी उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया। 

पृथ्वी शॉ ने इन सारी बातों को भुलाकर अपने तकनीक में सुधार करने पर मेहनत की। जिसका नतीजा विजय हजारे ट्रॉफी में देखने को मिला। उन्होंने 827 रन बनाए। इसके बाद आईपीएल-14 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उन्होंने 72 रनों की पारी खेली।  

पृथ्वी की इस पारी पर उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड प्राची सिंह गदगद हैं। उन्होंने पृथ्वी की पारी पर रिएक्ट किया है।

प्राची ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पृथ्वी शॉ की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'शॉ ने क्या शुरुआत की है।' उन्होंने 'हार्ट इमोजी' भी लगाई है। (Photo- Instagram)

प्राची इससे पहले भी पृथ्वी के पोस्ट पर कमेंट कर चुकी हैं। पृथ्वी ने आईपीएल से पहले ट्रेनिंग सेशन की तस्वीर पोस्ट की थी।

उनके इस पोस्ट पर प्राची ने लिखा कि,'हाहा, मैं आपकी हंसी मिस कर रही हूं।' उन्होंने कमेंट में 'हार्ट इमोजी' भी लगाई थी। (Photo- Instagram)

आईपीएल-14 के दूसरे मुकाबले की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को सात विकेट से हरा दिया। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए। दिल्ली ने 189 रनों के लक्ष्य को 18।4 ओवरों में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

दिल्ली की ओर से ओपनर शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने शानदार पारी खेली। धवन ने 54 गेंदों पर 85 रन बनाए। उन्हें मैन ऑफ दे मैच का अवॉर्ड मिला। धवन और पृथ्वी के बीच पहले विकेट के लिए 138 रनों की साझेदारी हुई। दोनों ने दिल्ली की जीत की नींव रखी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER