Cricket / क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की कार पर हमला, खिलाड़ी ने सेल्फी लेने से किया था मना

Vikrant Shekhawat : Feb 16, 2023, 01:41 PM
Prithvi Shaw Attack: टीम इंडिया के क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की कार पर मुंबई में हमला हुआ है. क्रिकेटर पृथ्वी शॉ अपने एक दोस्त की कार में बैठे हुए थे. तभी वहां कुछ लोगों ने उनसे बार-बार सेल्फी क्लिक करवाने के लिए कहा. लेकिन जब उन्होंने मना किया तो वो लोग भड़क गए और कार पर हमला कर दिया. इस हमले का आरोप 8 लोगों पर लगा है. मुंबई पुलिस ने बताया है कि पृथ्वी शॉ पर हमले के मामले में 8 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पृथ्वी शॉ ने जब दूसरी बार सेल्फी लिए जाने से मना किया तो उनपर हमला कर दिया गया. मामले की जांच चल रही है. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

पृथ्वी शॉ पर हमले के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. एफआईआर कॉपी के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 143, 148, 149, 384, 427, 504 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है. पृथ्वी शॉ पर अटैक बुधवार की शाम करीब 4 बजे किया गया.

बता दें कि क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर अटैक के केस में पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ नामजद और 6 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों की तलाश जारी है. उनको पकड़ने के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER