Prithvi Shaw Video / पृथ्वी शॉ के सेल्फी विवाद से सोशल मीडिया पर मचा बवाल, वायरल हुआ Video

Vikrant Shekhawat : Feb 16, 2023, 07:34 PM
Prithvi Shaw Video: टीम इंडिया से बाहर चल रहे क्रिकेटर पृथ्वी शॉ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें शॉ एक लड़की से बेसबॉल बैट छीनते नजर आ रहे हैं। वहीं, उस लड़की का साथी शॉ का वीडियो बनाते दिख रहा है। लड़की और उसके साथी ने आरोप लगाया है कि शॉ और उनके दोस्तों ने डांस क्लब में उनके साथ मारपीट की। फिर बाहर बैसबॉल से हमला किया। वीडियो मुंबई का है।

लड़की ने शॉ पर आरोप लगाए

वायरल वीडियो में लड़की, उसका साथी, पृथ्वी शॉ और कुछ पुलिसवाले नजर आ रहे हैं। शॉ किसी से फोन पर बात करते दिख रहे हैं। लड़की और उसके साथी का कहना है कि वह भी पार्टी करने ही गए थे, लेकिन शॉ के दोस्तों ने उनके साथ क्लब में मारपीट की। लड़के ने कहा कि वह शॉ के साथ सेल्फी लेने और वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था, तभी शॉ ने उसका फोन छीनकर फेंक दिया और उसे धक्का दे दिया।

पृथ्वी ने इस पर क्या कहा?

वीडियो को लेकर पृथ्वी शॉ ने अब तक कुछ नहीं कहा है। पुलिस का भी इस मामले में कोई बयान नहीं आया है, लेकिन शॉ की कार में तोड़फोड़ करने वाले 8 लोगों पर FIR दर्ज कर ली गई है।

यहां देखें वायरल वीडियो...

पुलिस ने शांत कराया मामला

जानकारी के अनुसार बुधवार-गुरुवार देर रात को मुंबई के क्लब में कुछ लोगों ने पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेनी चाही। शॉ ने मना किया और अपनी कार लेकर क्लब से बाहर चले गए। सेल्फी लेने वालों ने शॉ का पीछा किया और उनकी कार पर हमला कर दिया। शॉ ने कार रोकी, जिसके बाद सड़क पर हंगामा शुरू हो गया। इस दौरान मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन से भी कुछ अधिकारी वहां पहुंचे और किसी तरह मामला शांत कराया।

वैलेंटाइन डे पर फोटो अपलोड की थी, फिर हटा दी

वैलेंटाइन डे के मौके पर पृथ्वी शॉ के इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो शेयर की गई थी। इसमें उनके साथ उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड निधि नजर आ रही थीं। पोस्ट में पृथ्वी ने उन्हें वाइफ कहते हुए वैलेंटाइन विश किया।

हालांकि कुछ देर बाद ही पृथ्वी ने पोस्ट डिलीट कर दी। पृथ्वी ने इस पोस्ट पर सफाई देते हुए कहा कि ये फोटोज उन्होंने पोस्ट नहीं किए। किसी ने उनके फोटोज को एडिट कर उनके अकांउट पर अपलोड किए हैं।

DY पाटिल टी-20 कप में खेल रहे हैं शॉ

पृथ्वी शॉ नवी मुंबई में DY पाटिल टी-20 कप में खेल रहे हैं। मंगलवार को शॉ ने इंडियन ऑयल टीम की तरफ से खेलते हुए 15 बॉल में 42 रन बनाए। साथ ही उन्होंने यशस्वी जायसवाल के साथ ओपनिंग भी की। दोनों ने मिलकर 25 बॉल में 68 रन बनाए और मुंबई कस्टम्स टीम के खिलाफ जीत दर्ज की। टूर्नामेंट में टीम इंडिया के शार्दूल ठाकुर भी टाटा स्पोर्ट्स क्लब टीम से खेल रहे हैं। शॉ की टीम का अगला मुकाबला 17 फरवरी को है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER