बॉलीवुड / ऋषि कपूर के लिए रखी गई प्रार्थना सभा, बेहद उदास दिखे रणबीर और नीतू कपूर

News18 : May 03, 2020, 02:54 PM
मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) 30 अप्रैल को इस दुनिया को सदमा देकर अलविदा कह गए। वहीं उनके अंतिम संस्कार में परिवार के कई लोग इकट्ठा हुए थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज नहीं पहुंच पाए थे। सभी ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। अब कपूर फैमिली ने ऋषि कपूर के लिए घर पर प्रार्थना सभा (Rishi Kapoor Prayer Meet) रखी, जिसकी तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) नजर आ रहे हैं। वहीं दोनों के चेहरे पर गहरी उदासी दिख रही है।

दरअसल, ये तस्वीर  सेलेब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा कि ऋषि कपूर के लिए उनके आवास पर प्रेयर मीट रखी गई थी। नीतू और रणबीर की ये तस्वीर उसी दौरान ली गई है। इस तस्वीर में ऋषि कपूर की तस्वीर पर मालाएं चढ़ी दिखाई दे रही हैं। वहीं फोटो के आस-पास बैठे नीतू कपूर और रणबीर कपूर बेहद दुखी नजर आ रहे हैं। ये हार्टब्रेकिंग फोटो आते ही सोशल मी़डिया पर वायरल हो गई है।

ऋषि कपूर के प्रेयर मीट की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि देते दिखाई दे रहे हैं। वहीं इसके अलावा लोग भगवान से ऋषि कपूर के परिवार को हिम्मत देने की कामना भी कर रहे हैं। ऋषि कपूर की प्रार्थना सभा में कौन-कौन पहुंचा है अभी तक इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

बता दें कि ऋषि कपूर काफी समय से कैंसर से जूझ रहे थे। 29 अप्रैल को अचानक उनकी तबीयत खराब होने और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराए जाने की चर्चाएं हुईं। वहीं इसके दूसरे ही दिन 30 अप्रैल को ऋषि कपूर के निधन की खबर ने सभी को गहरा सदमा दिया। ऋषि कपूर भले ही दुनिया को अलविदा कह गए हैं लेकिन एक बेहतरीन एक्टर के तौर पर लोगों के दिलों में वो हमेशा जिंदा रहेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER