मोबाइल-टेक / LG Velvet Dual Screen की प्री-बुकिंग शुरू

Zoom News : Nov 07, 2020, 11:28 AM
LG ने पिछले महीने भारत में एलजी विंग के साथ LG Velvet को भी लॉन्च किया था। LG Velvet को भारत में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है, जबकि ग्लोबल वर्जन स्नैपड्रैगन 765G के साथ लॉन्च हुआ है। LG Velvet की प्री-बुकिंग फ्लिपकार्ट से शुरू हो गई है और बिक्री 12 नवंबर से होगी। बता दें कि LG Velvet की बिक्री 30 अक्तूबर से ही होने वाली थी, लेकिन किसी कारणवश ऐसा नहीं हुा।

LG Velvet में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा फोन को वाटर और डस्टप्रूफ के लिए IP68 की रेटिंग मिली है। फोन के साथ एक स्क्रीन भी है जिसे अलग से खरीदना होगा। इस स्क्रीन के बाद LG Velvet, LG G8X ThinQ की तरह डुअल स्क्रीन वाला फोन हो जाएगा।

कीमत
भारत में LG Velvet की कीमत 36,990 रुपये है, वहीं यदि आप स्क्रीन के साथ खरीदते हैं तो आपको 49,990 रुपये खर्च करने होंगे। फोन को ऑरोरा सिल्वर और ब्लैक कलर वेरियंट में खरीदा जा सकता है। फोन के साथ 5,000 रुपये की छूट मिल रही है, हालांकि इसके लिए आपको अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड से पेमेंट करना होगा। वहीं फेडरल बैंक के डेबिट कार्ड पर 10 फीसदी की छूट और आरबीएल बैंड के डेबिट कार्ड के साथ 5,0000 रुपये की छूट मिल रही है।

स्पेसिफिकेशन
जहां तक स्पेसिफिकेशन का सवाल है तो इसमें एंड्रॉयड 10 मिलेगा। फोन में 6.8 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। फोन की डिस्प्ले सिनेमा फुल विजन POLED है। इसके अलावा फोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर मिलेगा। इस फोन को 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ खरीदा जा सकता है। स्टोरेज को 2TB तक मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा।

कैमरा
फोन में तीन रियर कैमरे हैं जिनमें मेन लेंस 48 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर f/1.8 है, वहीं दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल और तीसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। कैमरे के साथ स्टेबलाइजेशन मिलेगा।

बैटरी
एलजी के इस फोन में 4300mAh की बैटरी है जो क्वॉलकॉम क्वीक चार्ज 4+ को सपोर्ट करती है। फोन को IP68 की रेटिंग मिली है। फोन का वजन 180 ग्राम है और इसमें कनेक्टिविटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, NFC और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट मिलेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER