बॉलीवुड / '34 बच्चों' की मां है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, चोरी-छिपे विदेशी पति से की थी शादी

Zoom News : Jun 29, 2021, 09:01 PM
बॉलीवुड | कभी हिन्दी सिनेमा की सबसे चुलबुली अभिनेत्री का स्थान पाने वाली प्रीति जिंटा (Preity Zinta) हाल के सालों में पर्दे से छूमंतर हो रखी हैं। 'वीर जारा', 'दिल चाहता है', 'कल हो ना हो', 'कोई मिल गया' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाली प्रीति जिंटा का करियर अब ढलने लगा है। आज उन्हें उम्रदराज अभिनेत्रियों में गिना जाने लगा है।

गोद ली 34 बच्चियां

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की एक्टिंग और फिल्म के बारे में तो आप जानते ही हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रीति '34 बेटियों' की मां है। जी हां, साल 2009 में उन्होंने ऋषिकेश से 34 अनाथ बच्चियों को एक साथ गोद लिया और यह निर्णय उन्होंने अपने जन्मदिन के अवसर पर लिया था। साल में कम से कम दो बार प्रीति जिंटा उन बच्चियों से मिलने जरूर जाती हैं।

प्रीति की आखिरी फिल्म

प्रीति (Preity Zinta) की आखिरी फिल्म 'भइया जी सुपरहिट' थी। हालांकि आईपीएल के दौरान वह अक्सर अपनी क्रिकेट टीम किंग्स इलेवन पंजाब का उत्साह बढ़ाते हुए नजर आ जाती हैं। 

प्रीति का पति

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों, अपनी शादीशुदा जिंदगी इंजॉय कर रही हैं।  प्रीति ने साल 2016 में अमेरिकन सिटिजन जीन गुडइनफ से 29 फरवरी को लॉस एंजिलस में हुई एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। दोनों की शादी गुपचुप तरीके से हुई थी। वेडिंग फोटोज शादी के करीब 6 महीने बाद मीडिया में आई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER