Haryana / 26 मार्च को भारत बंद की तैयारी, बनाई रणनीति, कई संगठनों का मिला समर्थन

Zoom News : Mar 22, 2021, 05:23 PM
चौखी दादरी। कृष्णिका के वीरधा में फँगाट खप (फूगत खाप) की अगुवाई में किसानों के साथ शामिल हैं संगोन्नो ने हुंकार भरी है। 26 मार्च को होना वारे भारत बंध (भारत बंद) को लेकर वर्माचारी, वायापारी और साघाजिक संगोनेज ने रणनीति बानाई। इस दररान दादरी को पूर्णतय बन्द करने के लिए ड्यूटियांग भी निगरत की गोंद। साथ ही नृण्य लिया किता कानूनन्स (कृषि कानून) को रद्द करने के लिए एकजुट होकर लगतार लंडेग। भारत मोंदो कोले बनने के लिए खप की और से आप को अचानम रूप देया जा रहा है।

दादरी के स्वामी दयाल धाम पर आयोजित मीगिंग की अध्यापिता फोजागेट खपधमान बलवंत नंबरदार ने की। मीटिंग में संख्यक मोरचा के आह्वान पर आंदोलन को तेज करना का निर्धनीय लिया। साथ ही शहीदी दास कारक्रम और भारत मोन्दा को लेकर मंथन किया गाया। मीटिंग में चलना के बाद भारत बंध के दादरी शोर पूर्णतय बन्द करना का फैसला लिया। जिसमेन सर्वविसमति से नृण्य लििया किबह 6 बजरे से शम 6 बजरे ताक शहर और कोंबे के बाज़ार बंध क्रेन्गे। बंध को वायापार मंडल का भी समर्मन है। वायापार मंडल के साथ सादाजिक संगोनेन दूर शांतिकण बंध करवाया जायगा। इस दिनरान कृष्णिका के विरोध में प्रकाशन कर राष्ट्रपति के नाम जाजापन भोंप जागा। मीटिंग में सांगवैन, फौगाट, शूराण खपिता प्रतिधिक के अलेवा किसान, सादाजिक, वायापारी और नगर निगमों के रूप में

किसान नेता रागोन ने जानया कि शाहिद दिवस और भारत मोंद को लेकर सर्विसमति से नृण्य लिज हैं। कृष्ण कानूनन के विरोध में आमजन के साथ मिलकर 26 मार्च के हिंद को पूर्णतयत सफ़ल बनाया जायगा। इसके LII जिम्मेदरियांग भी लगई हैं। किसान अपना शांत निशर्शक तरीके से आंदोलन को बढा रहना। सरकार को मजबूर होकर कृष्णता को रद्दा करना पड़ेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER