दुनिया / राष्ट्रपति ट्रम्प की भतीजी ने उन पर लगाया आपराधिक, क्रूर और विश्वासघाती होने का आरोप, कहा- जेल भेजो

Zoom News : Dec 06, 2020, 07:40 AM
USA: राष्ट्रपति ट्रम्प की भतीजी मैरी ट्रम्प ने उन पर "आपराधिक, क्रूर और विश्वासघाती" होने का आरोप लगाया है। मैरी ट्रम्प का कहना है कि व्हाइट हाउस छोड़ने के बाद डोनाल्ड ट्रम्प को जेल भेजा जाना चाहिए। आपको बता दें कि मनोवैज्ञानिक और लेखक मैरी अपने पिता के छोटे भाई डोनाल्ड के मुखर आलोचक हैं। उन्होंने इस विचारधारा को खारिज कर दिया कि ट्रम्प के खिलाफ अभियोजन देश में राजनीतिक विभाजन को गहरा करेगा।

डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ मुकदमा चलाने का मामला

मीरा ने एसोसिएटेड प्रेस को दिए एक साक्षात्कार में कहा, "यह निश्चित रूप से अपमानजनक है कि बार-बार कहा जाए कि अमेरिकी लोग इससे निपट सकते हैं और हमें अब आगे बढ़ना चाहिए।" यदि इसे चलाना है तो यह डोनाल्ड है, अन्यथा इसका मतलब यह होगा कि हम खुद को उससे भी बदतर किसी को स्वीकार करने के लिए तैयार कर रहे हैं।

अपनी पुस्तक बेचने के लिए झूठी बयानबाजी करना

मैरी की टिप्पणियों के बारे में बात करते हुए, डोनाल्ड ट्रम्प के प्रचार अभियान के प्रवक्ता ने कहा, "क्या उन्होंने बताया कि उनके पास एक पुस्तक है जिसे उन्हें बेचना है।" मैरी राष्ट्रपति ट्रम्प के बड़े भाई फ्रेड जूनियर की बेटी हैं। उन्होंने इस सप्ताह की घोषणा की। वह अपने चाचा की किताब "टू मच एंड नेवर एनफ, हाउ माई फैमिली क्रिएटेड द वर्ल्ड्स मोस्ट डेंजरस मैन" का सीक्वल लिखने जा रही थी, जिसका शीर्षक था "द रेकिंग"।

परिवार के बारे में मैरी की पहली किताब जुलाई में आई थी। सितंबर में, मैरी ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प, उनके भाई रॉबर्ट ट्रम्प और उनकी बहन मैरीने ट्रम्प ट्रम्प के खिलाफ कई मिलियन डॉलर का धोखाधड़ी का मामला दायर किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER