मोबाइल-टेक / Samsung Galaxy A52 की कीमत का हुआ खुलासा

Zoom News : Feb 16, 2021, 12:08 PM
Samsung गैलेक्सी A52 पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। फोन के लॉन्च होने का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। आए दिन इस फोन के बारे में नई-नई लीक्स आ रही हैं। पिछले दिनों आई एक लीक में इस फोन की संभावित कीमत का जिक्र किया गया था। वहीं, अब टेक्नीकन्यूज की रिपोर्ट में इसकी सेल डेट के साथ कीमत की डीटेल जानकारी दे दी गई है। रिपोर्ट की मानें सैमसंग गैलेक्सी A52 4G और 5G वेरियंट में आएगा। इसके 4G वेरियंट की कीमत 349 यूरो (करीब 30,700 रुपये) और 5G वेरियंट की कीमत 449 यूरो (करीब 39,600 रुपये) हो सकती है। ये कीमत फोन के 6जीबी+128जीबी वेरियंट की हैं।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फोन 256जीबी के स्टोरेज वेरियंट के साथ भी आ सकता है। बताया जा रहा है कि कंपनी फोन के 256जीबी वाले स्टोरेज वेरियंट तो 50 यूरो ज्यादा की कीमत के साथ सेल करेगी। फोन की सेल मार्च के दूसरे हफ्ते से पहले शुरू होने की उम्मीद है। बीते दिनों आई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि यह फोन वाइट, ब्लू, ब्लैक और पर्पल कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में एंट्री कर सकता है।

संभावित स्पेसिफिकेशन्स
फोन में फुल एचडी+ रेजॉलूशन और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 750G चिपसेट ऑफर कर सकती है। कैमरा स्पेसिफिकेशन्स की बात करें को सैमसंग के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में चार रियर कैमरे देखने को मिल सकते हैं। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा, एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मिल सकता है। फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की उम्मीद है।

फोन को पावर देने के लिए कंपनी इसमें 4500mAh की बैटरी ऑफर कर सकती है जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी। बताया जा रहा है कि फोन के LTE वेरियंट में ज्यादातर 5G वेरियंट वाला हार्डवेयर ही मिलेगा। हालांकि, इसमें हल्के चिपसेट के साथ 90Hz का ही रिफ्रेश रेट मिलने की उम्मीद है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER