उत्तर प्रदेश / प्रिंसिपल ने शरारत करने पर छात्र को यूपी में बिल्डिंग से उल्टा लटकाया, एफआईआर दर्ज

Zoom News : Oct 29, 2021, 02:16 PM
मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में निजी स्कूल के प्रिंसिपल की शर्मनाक हरकत सामने आई है। यहां शरारत करने पर कक्षा 2 के छात्र को सजा के तौर पर प्रिंसिपल ने  बिल्डिंग की छत से पैर पकड़ कर उल्टा लटका दिया। बच्चे को लटकाने का फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गया। इसके बाद एक्शन लेते हुए जिलाधिकारी ने मामले में  टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दे दिया है।

गोलगप्पा खाने के दौरान की थी बच्चे ने शरारत

मामला अहरौरा में स्थित सद्भावना शिक्षण संस्थान जूनियर हाईस्कूल प्राइवेट स्कूल का है. जहां पर आज गुरुवार की दोपहर  स्कूल में कक्षा दो में पढ़ने वाले छात्र को गोलगप्पा खाने के दौरान बच्चों के  साथ शरारत करने के कारण अजीबोगरीब सजा मिली। बच्चे की शरारत से नाराज हो कर  स्कूल के प्रधानाचार्य मनोज विश्वकर्मा ने जा देने के लिए बच्चे का एक पैर पकड़ कर बिल्डिंग के नीचे लटका दिया। जब ये  वाकया हुआ तो आस-पास और भी बच्चे मौजूद थे।

वायरल हुई तस्वीर

सोशल मीडिया में बच्चे की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें लोग प्रिंसिपल के खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं। तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि मासूम को प्रिंसिपल ने उल्टा हवा में लटका रखा है और आसपास और भी बच्चे खड़े हैं। इसी दौरान किसी ने तस्वीर क्लिक कर सोशल मीडिया में वायरल कर दी। पीड़ित बच्चे के पिता ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ नजदीकी थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER